कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने इस्तीफे की खबरों को बताया अफवाह, कहा पार्टी चाहेगी तभी दूंगा इस्तीफा

Read Time:2 Minute, 14 Second

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने इस्तीफे की खबरों को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। शनिवार को इस्तीफा देने के सवाल पर येदियुरप्पा ने कहा “ये सब अफवाह है, कल मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और हमने राज्य के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की। अगले महीने के पहले हफ़्ते में मैं फिर दिल्ली आऊंगा।” यह कह कर यदुरप्पा ने अपने इस्तीफे की अफवाहों को खारिज कर दिया है।

वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मिलने उनके आवास पहुंचे थे। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने देश और राज्य में पार्टी का विकास कैसे करें और कर्नाटक में पार्टी के विकास पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने आगे कहा “मेरे बारे में उनकी बहुत अच्छी राय है। मैं राज्य में फिर से सत्ता में आने के लिए पार्टी के लिए काम करूंगा।”

उन्होंने आगे कहा कि हमने राज्य में पार्टी के विकास के बारे में चर्चा की। उन्होंने मुझसे कर्नाटक में बीजेपी को फिर से सत्ता में लाने पर विशेष जोर देने को कहा. यही बात प्रधानमंत्री ने भी कही थी।

बता दें कि पिछले महीने पर्यटन मंत्री सीपी योगेश्वर और पार्टी विधायक अरविंद बेल्लाद की अगुवाई में पार्टी के कईं विधायकों ने दिल्ली का दौरा किया था और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके बाद श्री येद्दियुरप्पा ने कहा था कि अगर पार्टी के वरिष्ठ नेता कहेंगे तो वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे।

error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!