Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कांगड़ा पुलिस ने यातायात के नियमों की अनदेखी पर कसा शिकंजा, 135 चालान कर वसूला जुर्माना

पुलिस ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ते हुए अपनी जंग जारी रखी हुई है। वहींं कानून की अवहेला करने वालों के खिलाफ भी सख्ती से कार्रवाई जी जा रही है। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम, अवैध खनन अधिनियम व धूमपान निषेध अधिनियम की अवहेलना करने वालों के खिलाफ भी शिकंजा कसा है। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने जिले भर में मोटर वाहन अधिनयिम की उल्‍लंघना के 135 चालान किए हैं और इससे करीब 13300 रुपये जुर्माना वसूला है। इसी तरह से अवैध खनन अधिनियम के कुल चार चालान करके 18,800 रुपये जुर्माना तौर पर प्राप्त किए हैं। उन्होंने बताया जिला में धूमपान निषेध अधिनियम के कुल चार चालान किए गए, जिसमें 400 रुपये जुर्माना वसूला गया है।


RIGHT NEWS INDIA

Share this news:


उन्होंने बताया इस वक्त यह आपदा का समय है। आपदा के इस दौर में कोई भी नियमों की अवहेलना न करें। काननू तोड़ने की इजाजत किसी को नहीं है। कानून तोड़ने वाले व नियमों की अवहेलना करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी।

उन्होंने बताया समाज का सहयोग मिल रहा है। पुलिस अपना काम अच्छे से कर पा रही है। अगर कोई नियमों की अवहेलना करता है तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी। जिलेभर में कोविड-19 के खिलाफ जंग जारी है। इसके साथ साथ अन्य अपराधों के खिलाफ भी पुलिस अपना काम पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ निभा रही है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड-19 नियमों की पालना करने का आह्वान किया है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


Share this news to social media:

error: Content is protected !!