Right News

We Know, You Deserve the Truth…

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा #hotSanghi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद से कंगना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टा स्टोरी पर अपने विचार शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने खुद को ‘हॉट संघी’ बताया है। कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं। इस ऑडियो क्लिप में कहा गया था कि संघ से जुड़ी महिलाएं आकर्षक या हॉट नहीं होतीं।

पहली तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन दिया है, लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं।

मैं: जरा मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो। इसके बाद कंगना ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, हॉट संघी।

कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर से वायरल हो रही हैं। जिनपर फैंस लगातार अपना-अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कंगना उन सिलेब्रिटीज में शुमार हैं, जो अमूमन हर मुद्दे पर अपनी राय देती हैं।

कंगना पिछले दिनों बताया था कि काम ना होने की वजह से उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो गई। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि सरकार टैक्स के साथ ब्याज भी जोड़ रही है। कंगना ने लिखा था, ‘मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में दिखेंगी। कोरोना के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को फिलहाल टाल दिया गया है। इसके अलावा धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों भी नजर आएंगी।


error: Content is protected !!