Right News

We Know, You Deserve the Truth…

पलटवार: ‘एक राम भक्त झूठ नहीं बोलता’, कोविड टेस्ट रिपोर्ट मांगने वालों को कंगना का मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में कंगना रणौत ने अपने कोरोना निगेटिव होने की खबर दी थी। इसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। कंगना आठ मई को संक्रमित पाई गई थीं और घर में ही पृथकवास में रह रही थीं।

इसके साथ ही कंगना ने लिखा था, ‘‘आप सभी के प्रेम और शुभेच्छाओं से मैं अब संक्रमण मुक्त हो गई हूं।  मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है। हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं।

खैर, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।’’ बस इसी के बाद से विवाद शुरू हो गया था। लेकिन थोड़ी देर बाद ही कंगना ने अपना अनुभव साझा किया। इसके बाद कुछ लोगों ने कंगना से निगेटिव रिपोर्ट का सबूत मांगा। जिसपर अब उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उनकी कोविड की निगेटिव रिपोर्ट दिख रही है। रिपोर्ट के साथ कंगना ने एक मैसेज भी लिखा है जो चर्चा में आ गया है। कंगना ने लिखा, ‘सभी राक्षस जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, उनके लिए ये रही रिपोर्ट। क्योंकि वे जैसे हैं उन्हें दुनिया वैसी ही दिखती है लेकिन एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता… जय श्री राम।’

इससे पहले कंगना ने वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपना कोविड से ठीक होने का अनुभव साझा किया था। उन्होंने कहा था, ‘दोस्तों सबसे पहले तो डरना नहीं है क्योंकि जब आप डर जाते हैं तो अपने दिमाग उस दुश्मन को बैठा लेते हैं और फिर वो आप पर हावी हो जाता है।

कोई भी समस्या हो तो उसका समाधान खोजना है। आप सुनिश्चित करें कि ये आपकी वजह से किसी और में न फैल पाए। आप खुद तक पहुंचने के लिए चीजों को तीन प्राथमिक चरणों में विभाजित कर लीजिेए। शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक तौर पर मजबूत बनिए।’

कंगना ने कहा था, ‘पिछली बार जब मैंने इस बारे में कहा था तो कुछ लोग दुखी हो गए थे। इसलिए मेरी कोई इच्छा नहीं थी कि मैं कुछ कहूं यहां पर। क्योंकि ऐसा लगता है कि यहां अभिव्यक्ति की कोई आजादी ही नहीं है।

ऐसा लगता है कि नकारात्मक लोगों का समूह हमेशा पॉजिटिव लोगों पर यहां हावी रहता है।’ बता दें कि कंगना पहले अपना अनुभव साझा नहीं करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने अपनी बहन रंगोली के कहने पर ऐसा किया था।

कंगना रणौत देश के अधिकांश ज्वलंत राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती रहती हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं।

ट्विटर द्वारा अकाउंट सस्पेंड किए जाने के बाद अब वह इंस्टाग्राम पर पहुंच गई हैं और यहां धड़ल्ले से पोस्ट अपडेट कर रही हैं। बीते दिनों वह इस्रायल और फिलीस्तीन के बीच छिड़े यरुशलम के मुद्दे पर अपने बयान दे रही थीं।

error: Content is protected !!