हिमाचल प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से भ्रष्टाचार व रिश्वत लेने के मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में लोक निर्माण विभाग के जेई को विजिलेंस की टीम द्वारा रंगे हाथों 40 हज़ार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार की शिकायत पर ही विजिलेंस नोर्थ जोन धर्मशाला की टीम ने जाल बिछाया। हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के जेई को विजिलेंस की टीम द्वारा रंगे हाथों पकड़ा  गया है।

आपको बता दें कि अब विजिलेंस की ओर से मामले की समस्त रिपोर्ट तैयार कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। डीएसपी विजिलेंस नोर्थ जोन धर्मशाला बलवीर जसवाल ने बताया कि हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग के बाबा बड़ोह उपमंडल के तहत कंडी सेक्शन में कार्यरत जेई कुलदीप को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि एचपीडब्ल्यूडब्ल्यूडी ठेकेदार की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है। जिसके आधार पर जाल बिछाया गया था, और आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी हिमाचल प्रदेश में राजस्व विभाग, लोक निर्माण विभाग, पुलिस विभाग सहित अन्य कई विभागों में रिश्वतखोरी के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ा भी जा रहा है।

error: Content is protected !!