उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार को एक खौफनाक वारदात हुई। आरोपी जावेद ने बेरहमी से वारदात को अंजाम दिया। नरगिस चिल्लाती रही और जावेद उसकी गर्दन पर छुरा चलाता रहा। आखिरी सांस निकलने तक जावेद ने नरगिस को नहीं छोड़ा। यह भयावह मंजर नरगिस के मासूम बच्चों ने देखा तो बेहोश हो गए। जमीन पर चारों तरफ खून बह रहा था। हैवान बने जावेद के हाथ में खून से सना छुरा देख आसपास के लोग भी कांप गए और उसको पकड़ने की कोई भी हिम्मत नहीं जुटा सका।

यह सनसनीखेज घटना थाना ब्रह्मपुरी से सटे हरिनगर मोहल्ले में इमरान के घर में बुधवार को घटी थी। सुबह के नौ बजे थे। भीषण ठंड के चलते कुछ लोग घरों में थे तो कुछ बाहर टहल रहे थे। तभी घर से इमरान की पत्नी नरगिस के चिल्लाने की आवाज आई। लोग समझ नहीं पाए कि आखिर माजरा क्या है। क्योंकि जावेद को लोग पहले से जानते थे कि नरगिस के यहां उसका काफी समय से आना जाना है। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग नरगिस को बचाने के लिए वहां दौड़कर पहुंचे तो देखा कि जावेद के हाथ में खून से सना छुरा है और नरगिस खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई है। नरगिस तब तक दम तोड़ चुकी थी। उसके दो बच्चे चारपाई पर बेहोश पड़े थे और तीन बच्चे जमीन पर बैठे रो रहे थे। यह दिल दहला देने वाला मंजर आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत ब्रह्मपुरी पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से थाना चंद कदमों की दूरी पर है। पुलिस भी तुरंत पहुंच गई।

मौके पर ब्रह्मपुरी पुलिस पहुंची तो जावेद वहां से भागा नहीं बल्कि चिल्लाता रहा कि जल्दी पुलिस को बुलाओ। पुलिस जल्द उसका एनकाउंटर कर दे। अब उसको नहीं जीना है, वह नरगिस के साथ ही जाना चाहता है। लेकिन बाद में जावेद ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस हत्यारोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जबकि नरगिस के बच्चों को चिकित्सक के पास भेजकर प्राथमिक उपचार दिलाया।

नरगिस के बच्चों से पुलिस ने पूछताछ की। बच्चों ने बताया है कि जावेद अंकल ने अम्मी की गर्दन छुरे से काट दी। पुलिस ने बच्चों के बयान लिए और उनकी वीडियोग्राफी की। पुलिस का कहना है कि नरगिस के दो बच्चे बेहोश हो गए थे। बाद में उन्हें नरगिस के भाइयों की सुपुर्दगी में दिया गया है।

इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री के अनुसार हत्या आरोपी जावेद ने बताया कि नरगिस से उसके कई साल से संबंध थे। वह पहले कपड़े का व्यापार करता था और हाल में ऑटो चलाता है। उसकी पत्नी और दो बच्चे शास्त्री नगर सेक्टर-14 में रहते हैं। नरगिस का पति दिल्ली में कपड़े का ठेला लगाता है। नरगिस के पांचों बच्चों की परवरिश जावेद ही कर रहा था। आरोपी जावेद ने बताया है कि वह बर्बाद हो गया, अब नरगिस को कैसे छोड़ देता।

पुलिस ने बताया है कि नरगिस ब्यूटी पार्लर के साथ-साथ दवाई का भी काम करती थी। जहां पर उसकी मुलाकात सोनू नाम के युवक से हुई थी। आरोपी जावेद ने बताया कि सोनू मलियाना का रहने वाला है। नरगिस व सोनू ने कोर्ट मैरिज करने की तैयारी की हुई थी, जिसका जावेद विरोध कर रहा था। इसी के चलते नरगिस की हत्या की गई है। पुलिस ने सोनू की तलाश शुरू कर दी है।

By RIGHT NEWS INDIA

RIGHT NEWS INDIA We are the fastest growing News Network in all over Himachal Pradesh and some other states. You can mail us your News, Articles and Write-up at: News@RightNewsIndia.com

error: Content is protected !!