26.1 C
Delhi
गुरूवार, जून 1, 2023
spot_imgspot_img

12 साल छोटे युवक के प्यार में साहिबा बनी जान्हवी, शादी का दवाब बनाया तो प्रेमी ने कर दी हत्या

Click to Open

Published on:

Delhi News: ग्रेटर नोएडा में अपने से 12 साल कम उम्र के युवक के प्यार में पागल एक ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली साहिबा उसके साथ लिव इन में रहने के लिए जान्हवी बन गई लेकिन इसके बाद शादी की जिद उसके लिए मौत का सबब बन गई।

Click to Open

आए दिन शादी की जिद से नाराज प्रेमी जितेन्द्र भाटी ने कमरे में पहले शराब पार्टी की फिर शादी की जिद कर रही साहिबा उर्फ जान्हवी के हाथ की नसे चाकू से काट कर मार डाला। मरने के बाद उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए गांव के बाहर तालाब में जाकर फेंक आया।

साहिबा के लापता होने और तालाब में लाश मिलने पर उसके भाई शकील ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाने में प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया। पुलिस ने हत्या के बाद फरार चल रहे जितेन्द्र को रविवार को धर दबोचा। उसकी निशानदेई पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि एक साल पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। जिसके बाद दोनों लिव इन में पहले सुदामापुरी में किराए पर रहने लगे थे। साहिबा की उम्र 35 साल थी। दोस्ती व लिव इन में सब कुछ सही चल रहा था लेकिन पिछले काफी दिनों से वह लगातार शादी का दवाब बना रही थी। ऐसे में आए दिन विवाद होने लगा तो सुदामापुरी का मकान छोडऩा पड़ा।

इसके बाद हैबतपुर में महेन्द्र का मकान किराए पर लिया और साहिबा ने अपना नाम वहां जान्हवी बताया और दोनों ने पति पत्नी बताते हुए सात मई को रहना शुरू कर दिया लेकिन कुछ दिन बाद फिर शराब पीकर शादी की जिद साहिबा करने लगी लेकिन धर्म और रीति रिवाज के चलते वह शादी कराने से हिचक गया और विवाद बढऩे पर उससे पिंड छुड़ाने का मौका खोजने लगा।

ऐसे हुआ साहिबा उर्फ जान्हवी हत्याकांड का खुलासा

डीसीपी सेंट्रल जोन राम बदन सिंह ने बताया कि 18 मई को बिसरख थाना क्षेत्र ग्राम हैबतपुर के तालाब में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था । पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही के दौरान अज्ञात शव की शिनाख्त साहिबा उम्र 35 वर्ष पत्नी जितेन्द्र थाना बिसरख गौतमबुद्ध नगर के रुप में हुई थी।

मृतका के भाई शकील पुत्र हनीफ द्वारा थाना बिसरख पर अपनी बहन की हत्या का आरोप उसके प्रेमी जितेन्द्र भाटी पर लगाते हुए केस दर्ज कराया था। बिसरख पुलिस हत्या आरोपी की तलाश में जुटी थी। रविवार को मुखबिर की सूचना पर मूल रूप से दादरी के कैमराला गांव निवासी जितेन्द्र भाटी को गौर सिटी चौक से गिरफ्तार किया गया है। जो वर्तमान में बिसरख थाना क्षेत्र के हैबतपुर गांव में महेन्द्र के मकान में किराए पर रह रहा था।

इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती

थाना प्रभारी बिसरख अनिल राजपूत ने बताया कि पुछताछ के दौरान जितेन्द्र ने बताया कि वह व साहिबा दोनो ही इंस्टाग्राम के माध्यम से नवम्बर 2022 में सम्पर्क हुआ था तथा दोनो ही शादी करना चाहते थे। इन दिनों हैबतपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 15 मई की रात को दोनो ने मिलकर शराब पी ओर शराब के नशे में दोनो में शादी करने को लेकर झगडा हुआ ओर जितेन्द्र ने घरेलू चाकू से साईबा के हाथों की नसों को काट दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद उसके शव को ग्राम हैबतपुर के तालाब में छुपाने के उद्देश्य से फेंक दिया गया था। जो पुलिस को तीन दिन बाद बरामद हुआ था। गिरफ्तार जितेन्द्र की निशादेही पर किराये के कमरे ग्राम हैबतपुर से एक घरेलू चाकू व शराब के खाली पव्वे व खाली अद्धे कुल 5 व आधार कार्ड व अभियुक्त का मोबाईल फोन आदि बरामद किया है।

Click to Open

Your Comment on This News:

Latest news
Click to Openspot_img
Related news
Please Shere and Keep Visiting us.
Click to Open