Right News

We Know, You Deserve the Truth…

हाई कमान को भेजा जयराम सरकार का पत्र वायरल, मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

बीजेपी हाईकमान को भेजे गए एक लैटर ने जयराम सरकार में खलबली मचा दी है। पार्टी हाईकमान और केंद्रीय नेतृत्व को भेजी गई इस गुमनाम चिट्ठी में सीएम जयराम के एक मंत्री पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस लैटर के लीक होने के बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

हिमाचल बीजेपी के अंदर पत्र के बाद से तूफान मचा हुआ है। जयराम ठाकुर के मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के साथ ही इस में एक आयोग के अध्यक्ष को भी लपेटे में लिया गया है। बताया जा रहा है कि पत्र में दोनों पर भ्रष्टाचार सहित कई अन्य गंभीर आरोप हैं। हिमाचल में तीन जगह पर उपचुनाव आने वाले हैं। ऐसे केंद्रीय नेतृत्व भी पसोपेश में है।

ऐसा कहा जा रहा है कि यह लैटर किसी बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा लिखा गया है। लैटर में सीएम जयराम ठाकुर पर भी मंत्री द्वारा दबाव बनाने तक की बात कही गई है। पत्र में एक बड़े अधिकारी को भी लपेटे में लिया गया है। अब यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुका है। हालांकि देखना यह होगा कि पत्र बम का हिमाचल की सियासत पर क्या असर पड़ता है। गौरतलब हो कि इससे पहले भी हिमाचल भ्रष्टाचार के आरोप में हिमाचल स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी पर कार्रवाई हो चुकी है। इसी मामले की आंच तत्कालीन हिमाचल बीजेपी अध्य़क्ष डॉ . राजीव बिंदल तक जा पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

ऐसे में देखना यह होगा कि नया लैटर बम क्या गुल खिलाता है। चूंकि बताया जा रहा है कि पत्र केंद्रीय नेतृत्व को भी भेजा गया है। ऐसे में इस मुद्दे पर पार्टी हाईकमान क्या कुछ निर्णय लेता है। आपको बता दें कि भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विपक्ष भी हिमाचल में कई सवाल सरकार पर दाग चुका है, लेकिन उनमें कुछ ज्यादा दम नहीं निकला। ऐसे में इस नए मामले में विपक्ष की भूमिका भी देखने लायक होगी।


error: Content is protected !!