बैठक में माजूद जागरण कलाकार ब डीजे संचालक

उपमंडल फतेहपुर के भिन्न -भिन्न क्षेत्रों के कलाकारों ब डीजे संचालकों की बैठक सोमबार को बजीर राम सिंह स्टेडियम फतेहपुर में हुई जिसमें हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन में उन्हें राहत देने की गुहार लगाई है । कलाकारों में पट्टा से संजय कुमार, हौरी देबी से बिनय सागर ,हौरी देबी से ही नरेंद्र सिंह ,उपमंडल फतेहपुर से अजय कुमार ,राजा का तालाब से पुरुषोत्तम मनकोटिया सहित अन्य ने बताया उनमे से कुछ कलाकार ब संगीतकार हैं जोकि माता के जगराते करते हुए अपना ब अपने परिबार का पालन पोषण कर रहे हैं ।

कुछ डीजे संचालक तो बिबाह -शादियों ब अन्य कार्यक्रमो में डीजे की धुन बजाकर परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं उन सब ने बताया जब से कोरोना काल शुरू हुआ है तब से उनका कामकाज बिल्कुल चौपट हो गया था ।अब थोड़ी उम्मीदे जगी कि नबरात्रों दौरान ब लम्बे अरसे बाद शुरू हो रहे शादियों के सीजन में उनका कामकाज चल पड़ेगा । जिस कारण बो अपना ब परिबार का पालन पोषण कर पाएंगे ।लेकिन बीते कल सरकार द्वारा जारी नई गाइडलाइन ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है ।

जिन के घरों में कार्यक्रम हैं ब हमे बुकिंग दे रखी है बो हमे मजबूर कर रहे हैं कि हम उनके घरों में अपने संगीत ब कला का प्रदर्शन कर पाए लेकिन कही प्रशासन द्वारा दी गई स्बीकृति से ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए तो कहीं हम पर प्रशासन की गाज न गिर जाए ।
उन्होंने सरकार ब प्रशासन को विश्वास दिलाया है कि बो जहां भी कार्यक्रम करने जाएंगे वहां पर कोबिड 19 की गाइडलाइन का पूरा पालन करेंगे। साथ ही कहा उन्हें भी कार्यक्रमों में जाने की अनुमति दी जाये ।

ताकि बो भी कार्यक्रमो में प्रस्तुति देते हुए अपना ब परिबार का पालन पोषण कर सकें इस मौके पर पट्टा से संजय कुमार ,मौखर से अजय कुमार ,रैहन से काकू ,लोह से शाम लाल ,बिहारी लाल राजगिरि से राम लाल ,स्नातड़ से हाकम चन्द ,सर्डियाल से पूर्ण सिंह ,राजा का तालाब से अरुण कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!