Viral Video: सरकारी अध्यापिका की शर्मनाक करतूत, बच्चों से करवाती थी यह गलत काम

0
103

हमेशा से बच्चों को यही सिखाया जाता है एक शिक्षक ही होता है जो अपने शिष्यों को सही मार्ग दिखाता है। उन्हें सही-गलत में फर्क सिखाता है। मगर, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक टीचर का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई गुस्से से तिलमिला रहा है।

दरअसल, ये वीडियो उत्तर प्रदेश के हरदोई का बताया जा रहा है, जिसमें कुर्सी पर आराम तलब करतीं शिक्षिका बच्चों को पढ़ाने के बजाय क्लास रूम में उन्हें अपना सेवादार बना रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में शिक्षिका आराम फरमाते हुए क्लासरूम में ही बच्चों से अपने हाथ दबवाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में शिक्षिका कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है। वहीं शिक्षिका के बगल में एक बच्चा खड़ा हुआ है, जो शिक्षिका का हाथ दबाते नजर आ रहा है। इसी बीच शिक्षिका हाथ में पानी की बोतल पकड़ कर धीरे-धीरे पानी पीती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका बार-बार बच्चों पर गुस्सा भी कर रही है। खैर, इस शिक्षक की इस शर्मनाक हरकत के बाद अब उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

मालूम हो इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘हरदोई जिले के एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका का क्लास रूम के बच्चों को सेवादार बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रही शिक्षिका स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस शिक्षिका पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply