सौतेली मां ने सात साल की बेटी का मुंह दबा कर उसी के बाप से करवाया रेप, पढ़ें पूरी क्राइम स्टोरी

0

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली के दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने कथित तौर पर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी सात साल की बेटी का रेप कर डाला.

चौंकाने वाली बात यह है कि उसकी इस हैवानियत में उसकी पत्नी ने भी पूरा साथ दिया. हालांकि वह पीड़ित बच्ची की सौतेला मां है. घटना बरेली के बहेड़ी कोतवाली इलाके की बताई जा रही है. घटना का खुलासा तब हुआ जब परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता मां को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार आरोपी पिता इससे पहले भी कई गंभीर अपराधों में शामिल रह चुका है. कोरोनाकाल के दौरान वह पोस्को एक्ट के एक केस में भी जेल गया था. जेल से बाहर आने के बाद उसने अपनी बेटी को ही हवश का शिकार बना डाला. बच्ची के चिल्लाने की आवाज किसी तक न पहुंचे इसके लिए बच्ची की सौतेली मां ने उसका मुंह दबा लिया. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि बहेडी क्षेत्र के एक गांव में व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का केस लिखाया है. व्यक्ति ने तहरीर में बताया कि उसकी भतीजी के साथ उसके पिता ने ही रेप किया है. पुलिस एसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि 2017 में भी आरोपी के खिलाफ 354 366 जैसी गंभीर धाराओं में कार्रवाई हो चुकी है.

घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता ने अपने घरवालों को मामले की जानकारी दी. भतीजी की शिकायत पर चाचा ने थाने में अपने भाई उसकी पत्नी के खिलाफ ही केस दर्ज कराया है. पुलिस ने फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Previous articleआज दिल्ली से वापिस लौटेंगे मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू, कल हो सकता है मंत्रिमंडल का शपथ समारोह
Next articleछत्तीसगढ़ की पहली अग्निवीर बनी ऑटो ड्राइवर की बेटी हिशा बघेल, लड़कों के साथ की थी तैयारी, पढ़ें संघर्ष की पूरी कहानी

समाचार पर आपकी राय: