रेप के बाद पीड़िता को दी धमकी, कहा, मुंह खोला तो कर दूंगा श्रद्धा जैसे 35 टुकड़े, अश्लील वीडियो भी बनाया

0
12

दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड पूरे देश में चर्चाओं में छाया हुआ है. वहीं, उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक रेप पीड़िता को श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर देने की धमकी मिली है.

बताया जा रहा है कि मुस्लिम युवक कमर ने कलम बनकर पहले युवती से दोस्ती की फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं मोबाइल में एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद युवती पर धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया. इनकार पर वीडियो वायरल करने की और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी.

मामला जिले के ब्रह्मपुरी इलाके का है. यहां की रहने वाली युवती का आरोप है कि सितंबर माह में उसे एक अनजान कॉल आई. युवक ने खुद को कमल बताकर उससे बातचीत शुरु कर दी. मामला धीरे-धीरे दोस्ती से आगे बढ़ा. अक्टूबर माह के पहले हफ्ते कमर उसे कार से मिलने आया और कंकरखेड़ा ले गया. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो तक रिकॉर्ड कर लिया. उसके बाद उसने अपना नाम कमर बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया.

श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर फेंक दूंगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता ने यह भी बताया कि शादी से इनकार पर वीडियो वायरल करने धमकी दी. आरोपी कमर ने दोस्त के साथ मिलकर उससे मारपीट भी की. किसी को कुछ बताने पर श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने की धमकी दी. पीड़िता की तहरीर पर सीओ अभिषेक पटेल ने मामला दर्ज किया है.

जानें क्या है श्रद्धा हत्याकांड?

आपको बता दें कि दिल्ली के महरौली इलाके स्थित एक किराए के फ्लैट में मुंबई निवासी श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला (28) ने हत्या कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, आफताब ने श्रद्धा का गला घोंटा फिर उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए, जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. उसके बाद 18 दिन तक हर रात दो बजे महरौली के जंगलों में कई दिनों तक फेंकता रहा. श्रद्धा की हत्या के आरोप में आफताब को बीती 12 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया.

समाचार पर आपकी राय: