चार लड़कियों ने मजदूर को किडनैप कर जबरन किया रेप, शराब पिला कर करवाया सेक्स

0
20

घटना पंजाब के जालंधर से सामने आई है जहां एक युवक ने दावा किया है कि चारों लड़कियां शराब पी हुई थीं उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई और इतने से ही बस नहीं किया बल्कि उन चारों ने उसके साथ जबरन यौन संबंध बनाए। घटना बीती रात की बताई जा रही है, युवक का कहना है कि वो एक फैक्ट्री में काम करके घर जा रहा था कि रास्ते में ये घटना हो गई।
 

‘उसे कार में घसीट लिया और आंखों पर पट्टी बांध दी’

उसका कहना है कि उसके पास एक कार आकर रूकी और एक लड़की ने एक पर्ची निकालकर उसे दिखाकर उससे पता पूछा फिर अचानक से उसकी आंखों में कुछ डाल दिया जिससे उसे कुछ दिखाई नहीं दिया और उसे कार में घसीट लिया और आंखों पर पट्टी बांध दी और साथ ही हाथ पैर भी बांध दिए जिससे वो कुछ भी करने की स्थिति में नहीं रह गया।
 

‘जब वह नशे में था तो उसके साथ यौन संबंध बनाए’

युवक का आरोप है कि वह लड़कियां आपस में अंग्रेजी और पंजाबी में बात कर रही थीं और उन्होंने भी शराब पी हुई थी, उन्होंने उसे भी जबरन शराब पिलाई और जब वह नशे में था तो उसके साथ यौन संबंध बनाए फिर ये सब करने के बाद उसे पट्टी बांधकर उसकी फैक्ट्री के पास छोड़कर चली गईं।

हालांकि इस घटना के बाद पीड़ित व्यक्ति ने थाने में शिकायत करने से साफ मना कर दिया क्योंकि उसके घरवाले बेहद डर गए हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी हांलाकि पुलिस खुफिया तरीके से इस मामले की जांच में लगी है ऐसा कहा जा रहा है।

समाचार पर आपकी राय: