नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, 8 दिन बीत जाने पर भी नही हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

0

झारखंड के दुमका के रामगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिक आदिवासी लड़की के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है. वारदात 14 जनवरी की बताई जा रही है. मगर, इसकी जानकारी अब सामने आई है. सोहराय मनाने लड़की पास के गांव गई थी. देर शाम घर लौटने के दौरान रास्ते मे पांच लड़कों ने उसे पकड़ लिया.

इसके बाद जबरन उठाकर उसे पास की झाड़ियों की तरफ ले गए. वहां बारी-बारी से उसका रेप किया. बाद में वे दरिंदे बेहोशी हालत में नाबालिग को वहीं छोड़कर भाग गए. होश आने पर वह किसी तरह घर पहुंची लड़की ने डर से अपने घर वालों को घटना की जानकारी नहीं दी.

दो दिन बाद भी हालत नहीं सुधरने पर बताई पूरी कहानी

दो दिन बाद भी उसकी स्थिति नहीं सुधरी, तो घर वालों ने उसे पूछताछ की. तब बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत की बात घर वालों को बताया. घटना की जानकारी मिलते ही बच्ची के परिजन सकते में आ गए. वे तुरंत बिना पुलिस को सूचना दिए बच्ची को दुमका के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए ले गए.

अस्पताल से पुलिस-प्रशासन को मिली घटना की जानकारी

बच्ची की हालत देखने के बाद डॉक्टरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया. बच्ची के अस्पताल में भर्ती होने के बाद ही पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी हुई. मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

रामगढ़ पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी तक पीड़ित बच्ची और उसके परिजन का बयान नहीं हो पाया है. इसलिए बच्ची से हैवानियत करने वाले दरिदों की न तो पहचान हो पाई और न ही अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की जा सकी है. पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

Previous articleरिटायर्ड प्रोफेसर का विवादित बयान, कहा, राम सीता के साथ बैठ कर पीते थे शराब, भाजपा ने की कार्यवाही की मांग
Next articleदो दोस्तों ने घर में घुस कर तमंचे के बल पर युवती से किया गैंगरेप, पीड़िता की मां के साथ की मारपीट

समाचार पर आपकी राय: