भयावह दास्तान: शादीशुदा महिला के प्रपोजल ठुकराने पर लडके ने किया सुसाइड, फिर गैंगरेप और मुंह काला किया

0

शादीशुदा महिला ने ठुकराया प्रपोजल तो लड़के ने किया सुसाइड, भड़के घरवालों ने गैंगरेप के बाद मुंह काला कर गली में घुमाया, बोली पीड़िता- एक साल बाद भी शीशे में चेहरा देखने में लगता है डर

दिल्ली के शाहदरा (Shahdara) इलाके में एक शादीशुदा महिला के प्रपोजल ठुकराने पर लड़के ने सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद भड़के घरवालों ने गैंगरेप के बाद महिला का मुंह काला कर गली में घुमाया था। पीड़ित महिला का कहना है कि एक साल बाद भी उसे शीशे में अपना चेहरा देखने में डर लगता है।

Shahdara: जनवरी 2022 में किया गया था महिला का गैंगरेप

मामला 26 जनवरी 2022 का है, जब एक महिला को उसके घर से अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया था। इतना ही नहीं उसका मुंडन किया गया और सार्वजनिक रूप से उसके गले में जूतों की माला पहनाकर एक घंटे से अधिक समय तक उसे सड़क पर घुमाया गया। वहीं, आसपास के लोग घटना का वीडियो बना रहे थे। इस मामले में 21 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

16 वयस्कों और पांच नाबालिगों सहित कुल 21 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया था और पिछले साल अप्रैल में 762 पन्नों की चार्जशीट दायर की गई थी, जिसमें कहा गया था कि अपराध महिला की हत्या और उनके रिश्तेदार की मौत का बदला लेने के इरादे से किया गया था।

प्रपोजल ठुकराने पर लड़के ने कर लिया था Suicide

दरअसल, आरोपियों के रिश्तेदार एक टीनएजर ने महिला को प्रपोज किया था और उसके मना करने पर 12 नवंबर, 2021 को आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद लड़के के परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने उसकी मौत के लिए महिला को जिम्मेदार ठहराया था।

एक साल बाद भी शीशे में चेहरा देखने में लगता है डर- पीड़िता

इस घटना के एक साल बाद द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए पीड़िता ने याद किया कि कैसे इस घटना के बाद से वह अपने घर से बाहर कदम रखने में भी डरती हैं। उन्होंने कहा, “इस घटना ने मुझे कई तरह से बदल दिया। मुझे सबके लिए खाना बनाना और घर के कामों के लिए बाहर जाना पसंद था। अब मैं ज्यादातर घर में ही रहती हूं क्योंकि मोहल्ले के लोग मुझे देखते रहते हैं तो मुझे शर्म आती है।

पीड़ित महिला ने कहा, “मैं अब खुद को आईने में नहीं देख सकती। जब भी मैं ऐसा करती हूं, मुझे याद आता है कि कैसे मेरा चेहरा काला कर दिया गया था और मेरा सिर मुंडवाया गया था। यहां तक ​​कि मैंने सबसे मदद की गुहार लगाई थी। उस घटना का सारा सदमा वापस आ जाता है।”

Previous articleचीन का बढ़ता खतरा: पृथ्वी के दुर्लभ तत्वों पर बनाता जा रहा प्रभुत्व, अमेरिका समेत कई देशों के लिए बड़ा झटका
Next articleDating Apps: भारत में क्या है इससे जुड़ा कानून, 3 करोड़ से ज्यादा लोग करते हैं इस्तेमाल

समाचार पर आपकी राय: