11.4 C
Shimla
Thursday, March 23, 2023

India vs Australia: पहला मैच जीतने के बाद कप्तान हार्दिक ने दिया बड़ा बयान, कहा, केएल राहुल और जडेजा के प्रदर्शन से सभी खुश

Hardik Pandya’s statement regarding the batting of Rahul and Jadeja: आस्ट्रेलिया पर पहले वनडे में पांच विकेट से मिली जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी।

खराब फॉर्म के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर रहे राहुल ने नाबाद 75 और जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाये।

Hardik Pandya’s statement regarding the batting of Rahul and Jadeja : कार्यवाहक कप्तान पंड्या ने कहा ‘ मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। जड्डू ( जडेजा ) ने आठ महीने बाद वापसी करके शानदार प्रदर्शन किया। मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मजा आया। लेकिन जड्डू और राहुल की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी। उन्होंने कहा हम दोनों पारियों में दबाव में थे लेकिन हमने संयम नहीं खोया और विषम परिस्थितियों से बाहर निकले। लय हासिल करने के बाद हमने उसे गंवाया नहीं।

Hardik Pandya’s statement regarding the batting of Rahul and Jadeja : ‘प्लेयर आफ द मैच ‘ जडेजा ने कहा कि घुटने के आपरेशन के कारण आठ महीने बाद लौटकर वह प्रारूप के अनुरूप ढलने की कोशिश में थे और यह प्रदर्शन बोनस की तरह रहा। उन्होंने कहा’ हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे और वनडे में मैने लंबे समय बाद वापसी की। मैं अच्छी गेंदबाजी की कोशिश कर रहा था।

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि इस विकेट पर 260 से 270 रन बनने चाहिये थे । उन्होंने कहा हमने इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी। भारत ने उम्दा गेंदबाजी की। हम अगर 250 रन बनाते तो मैच में बने रह सकते थे। विकेट से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली।’

Latest news
Related news

Your opinion on this news: