किशोरी को गर्भवती कर भाग निकला युवक, पुलिस ने कहा, गर्भपात करवा दो

देवरिया जिले की पुलिस पीड़‍ितों के साथ न्याय नहीं कर रही है। थाने में पीड़‍ितों की समस्‍या सुनने की बजाय उन्‍हें बाहर का रास्‍ता दिखाया जा रहा है। रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग किशोरी को एक युवक बहला-फुसला कर भगा ले गया। जब वह गर्भवती हुई तो उसे गांव छोड़कर फरार गया। पीड़‍िता की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए रामपुर कारखाना थाना पहुंची तो एसओ ने कहा कि गर्भपात करा दो। पीड़‍िता की मां बेटी के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। कार्रवाई नहीं होने पर बेटी के साथ जहर खाकर जान देने की चेतावनी दी है।

गोरखपुर में दो माह तक बेटी को रखा, गर्भवती होने पर गांव मे छोड़कर भाग निकला

नाबालिग की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को गोरखपुर में दो माह तक युवक ने रखा, जब वह गर्भवती हो गई तो उसे गांव में छोड़कर फरार हो गया। आरोप है कि दुष्कर्म की घटना का शिकार होने पर नाबालिग की मां ने थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी तो एसओ ने मुकदमा दर्ज करने की जगह गर्भपात कराने की सलाह दी। मां ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि 15 जून को गांव का एक युवक बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले गया और गोरखपुर में रिश्तेदारी में रखा। वह गर्भवती हो गई तो गांव छोड़कर फरार हो गया।

एएसपी राजेश कुमार सोनकर ने कहा कि पीड़‍िता की मां ने शिकायती पत्र दिया है। मामले की छानबीन कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। थाने स्तर पर इस मामले में कार्रवाई में क्यों विलंब हुआ, इसकी जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

error: Content is protected !!