MMS Video; युवक ने नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बना कर तीन दोस्तों से करवाया सामुहिक बलात्कार

महोबा। शहर के एक मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर जान से मारने की धमकी दी।

पूरी रात कमरे बंधक बनाए रखा। किशोरी को बाइक से दूसरे स्थान पर ले जाते समय पर कूदकर भाग निकली। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना कबरई के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी शहर के एक मोहल्ले में कमरा लेकर किराए से रहती है। जहां वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है। एक माह पहले उसकी मुलाकात डाक बंगला के समीप रहने वाले एक युवक से हुई। युवक ने अपने झांसे में लेकर किशोरी के साथ एक अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद युवक लगातार वीडियो वायरल की धमकी देकर परेशान करता रहा।

गुरुवार की शाम आरोपी ने किशोरी को वीडियो डिलीट करने के बहाने बुलाया और बाइक से एकांत स्थान पर बने कमरे में ले गया। जहां आरोपी के दो दोस्त पहले से मौजूद थे। किशोरी का आरोप है कि तीनों युवकों ने उससे दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। बाद में कमरे का बाहर का ताला लगाकर चले गए। शुक्रवार की सुबह तीनों आरोपी फिर कमरे पहुंचे और किशोरी को दूसरे स्थान पर चलने की बात कही।

एक आरोपी किशोरी को जबरन बाइक में बैठाकर ले जाने लगा लेकिन किशोरी ने साहस का परिचय दिखाते हुए रास्ते में चलती बाइक से छलांग लगा दी। जिससे वह घायल हो गई, तब आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला। पीड़िता ने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर पूरा मामला बताया और तीन लोगों पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में हैं। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कराया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

error: Content is protected !!