प्राइवेट पार्ट सील करके सेक्स करने से युवक की मौत, दोनों के पास नही था कंडोम

गुजरात के अहमदाबाद में एक 25 वर्षीय युवक की कथित तौर पर अपनी प्रेमिका के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान अपने निजी अंगों को सील करने के बाद मौत हो गई, दोनों के पास कंडोम नहीं था। इस हादसे की जांच पुलिस कर रही है। 

खबर के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान अहमदाबाद के फतेहवाड़ी इलाके के सलमान मिर्जा उम्र 25 साल के रूप में हुई है। सलमान और उसकी प्रेमिका, दोनों ही ड्रग एडिक्टेड थे। 22 जून को शहर के जुहापुरा इलाके के एक होटल में गए थे साथ में एक महिला भी थी।

मिर्जा और उनकी प्रेमिका, जो उनकी पूर्व मंगेतर थीं, ने ड्रग्स का सेवन किया और फिर यौन गतिविधियों में शामिल होने का फैसला किया। उस वक्त उनके पास कोई कंडोम नहीं था इसलिए उन्होंने निजी अंगों पर चिपकाने का फैसला किया, जिससे वो गर्भवती न हो। वे चिपकने वाला  पदार्थ का व्हाइटनर के साथ यूज होता है। ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट में एक अधिकारी के हवाले से इस बारें में बताया गया। 

दूसरे दिन, सलमान मिर्जा अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला। जानकारी के अनुसार, एक परिचित शख्स ने उसे झाड़ियों में बेहोश पड़ा देखा और अपने घर ले गया। उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

25 जून को मृतक युवक के रिश्तेदार ने शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस से संपर्क किया। केस दर्ज हुआ और जांच शुरू की गई। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि संदेह है कि गोंद के इस्तेमाल से युवक की तबीयत खराब हो गई और परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गई।

डीसीपी (जोन 7) प्रेमसुख डेलू ने TOI को बताया, “हम मृतक के विसरा नमूने की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

error: Content is protected !!