Bathing Video: महिला का नहाते हुए वीडियो बना रहा था युवक, लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा

वाराणसी के लक्सा थाना अंतर्गत एक अपार्टमेंट में महिला का नहाते हुए एक युवक ने वीडियो बना लिया। बाथरूम के रोशनदान में मोबाइल से छिपकर वीडियो बनाते समय युवक को लोगों ने पकड़ा और पुलिस को सौंप दिया। महताब के मोबाइल को खंगाला गया तो 30 मिनट का वीडियो था।

इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। औरंगाबाद चौकी क्षेत्र में महमूद खां के बिल्डिंग का निर्माण हो रहा है। देखरेख के लिए आदमपुर निवासी महताब को सुपरवाइजर के तौर पर रखा गया। बिल्डिंग में एक परिवार ही रह रहा है।

महिला का आरोप है कि जब वह स्नान कर रही थी तो महताब बाथरूम के रोशनदान से मोबाइल के जरिए चोरी छिपे वीडियो बना रहा था। जब नजर पड़ी तो भागने लगा, जिसे परिजनों ने दौड़ाकर पकड़ा और पुलिस को सूचना दी।

लक्सा थाने के पास युवक से मोबाइल छीनैती
लक्सा थाने के पास शनिवार के बाइक सवार बदमाश औरंगाबाद निवासी युवक का मोबाइल छीन भाग निकले। पीड़ित की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पीड़ित अमन यादव के अनुसार सुबह संकटमोचन मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहा था, इसी बीच सड़क पार करते समय लक्सा थाने से चंद कदम की दूरी पर बाइक से आए दो युवकों ने हाथ से मोबाइल छीन गिरजाघर की ओर भाग निकले।

घर पहुंच परिजनों को घटना की जानकारी दी। इंस्पेक्टर कुलदीप दुबे ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है, अभी तक कहीं कुछ ऐसी बात सामने नहीं आई है। पीड़ित युवक भी घटना के काफी देर बाद थाने पहुंचा। जांच कराई जा रही है।

गंगा में कूदे प्रेमी युगल की दूसरे दिन भी की गई तलाश राजघाट मालवीय पुल से शुक्र्रवार की देर शाम गंगा में कूदे प्रेमी युगल की शनिवार को भी तलाश की गई। रामनगर पुलिस और एनडीआरएफ के गोताखोरों की मदद से खोजबीन जारी रही। युवक और युवती के परिजन सुबह से लेकर रात तक पुल के आसपास मौजूद रहे। भेलूपुर के सोनापुरा की रिंकी (22) और पांडेयपुर का रहने वाला आशीष गुप्ता (30) ने शादी में असफलता को देखते हुए दोनों एक संग गंगा में छलांग लगा दी थी। पुलिस के मुताबिक आशीष और रिंकी के घरवाले शादी को लेकर सहमत नहीं थे।

मकान को चोरों ने खंगाला
मिर्जामुराद के गौर गांव स्थित मौर्या बस्ती में शुक्रवार रात जड़ावती देवी के मकान को चोरों ने निशाना बनाया। पीड़िता के अनुसार चोरों ने बक्से में रखा 15 हजार नगद और आभूषण पार कर दिया। शनिवार सुबह बाक्स व बैग सुबह घर के पास खेत में टूटा पड़ा मिला। इस दौरान चोरों ने कमरे में सोए राजेश, सुरेश समेत अन्य सदस्यों के दरवाजे को बाहर बंद कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पट्टीदारों में मारपीट, मुकदमा
गोलघर पक्की बाजार में शनिवार सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पट्टीदारों के बीच मारपीट और ईंट पत्थर चले। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। घायल नफीस अहमद का आरोप है कि पड़ोसी मुबारक, इमरान, शहबाज, आशिक, राजा, शमशाद अन्य अज्ञात ने पहले गाली गलौज किया और फिर घर से बाहर निकलने पर लाठी डंडा से हमला कर दिया। इसी बीच ईंट व पत्थर भी बरसाया। बीच बचाव को आगे आए भाई और अन्य एक रिश्तेदार को भी चोटें आई।

युवकों और रिटायर्ड फौजी के बीच मारपीट बड़ागांव के लोकापुर गांव में रास्ते के विवाद को लेकर शनिवार सुबह दो पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि इस दौरान मनबढ़ों ने रिटायर्ड फौजी को मारपीट घायल कर दिया। रिटायर्ड फौजी ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

पीड़ित रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र पांडेय का आरोप है कि सुबह लगभग नौ बजे रास्ते पर गांव के ही योगेश पांडेय, शिवम पांडेय व चन्दन ऊर्फ अजय कुमार रास्ते में गड्ढा खोद रहे थे, इसका विरोध करने पर तीनों ने लाठी डंडे से हमला कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

error: Content is protected !!