युवक ने महिला की फ़ोटो डाउनलोड कर बनाए अश्लील मीम्स, मुख्यमंत्री और आइजी को भेजी शिकायत

रायपुर। बिलासपुर में रहने वाली एक महिला की तस्वीर इंटरनेट से निकाल कर गुजरात का एक युवक अश्लील मीम्स बना रहा है। इसे Twitter के माध्यम से Viral भी किया जा रहा है। महिला को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, उसने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) व आईजी रतनलाल डांगी (Ratan Lal Dangi) से इसकी शिकायत की है। सरकंडा (Sarkanda) पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

इस संबंध में जानकारी मिली है कि बिलासपुर (Bilaspur) निवासी महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसने अपने परिवारिक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन तस्वीरों पर गुजरात में रहने वाले एक व्यक्ति ने पहले तो आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद तस्वीर को निकालकर एडिट (Edit) करते हुए उसे अश्लील बना दिया। इसके बाद उन तस्वीरों में अश्लील टिप्पणियां भी जोड़ दी। इन तस्वीरों से मीम्स बनाकर Twitter पर वायरल किया जा रहा है।

इंटरनेट में वायरल तस्वीरों को देखकर महिला ने सीएम कार्यालय (CMO Chhattisgarh) और आईजी रतनलाल डांगी से शिकायत की। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन तस्वीरों को हटवा दिया है। आरोपी की पहचान हो गई है। वह गुजरात (Gujrat) का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस उस तक पहुंचकर उसे गिरफ्तार (Arrest) करने की रणनीति बना रही है।

उधर दूसरी तरफ, अज्ञात आरोपी द्वारा महिला की तस्वीर के साथ यूं खिलवाड़ करते हुए घिनौनी हरकत किए जाने के कारण महिला, उनके परिजन और आसपास के परिचित बेहद परेशान हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के चक्कर में महिला और उनके परिजन बेहद मायूसी, हताशा और परेशानी झेल रहे हैं। पुलिस ने आश्वस्त किया है कि आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!