कोरोना निगेटिव होते ही ग्राउंड जीरो पर उतरे योगी, डीआरडीओ हॉस्पिटल का लिया जायजा

लखनऊः खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण उत्तर प्रदेश में तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन मोड पर काम करते रहे। इसके बाद शुक्रवार आज ही कोरोना निगेटिव हुए हैं उन्हें डॉक्टरों ने एक हफ़्ते आराम करने की सलाह दी है। उनके शरीर पर संक्रमण का पूरा असर है, इसके बावजूद यूपी की हिफ़ाज़त और लोगों की सेवा के लिए CM योगी DRDO के निर्माणाधीन अस्पताल के लिए आज ही निकल पड़े और जायजा लिया।

बता दें कि करोना संक्रमित होते हुए भी CM योगी हर रोज़ 19/ 20 घंटे काम करते रहे हैं। इसी क्रम में सीएम योगी ने अवध शिल्प ग्राम में तैयार हो रहे डीआरडीओ अटल बिहारी वाजपेई कोविड हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीआरडीओ द्वारा युद्धस्तर पर 500 बेड का कोविड केयर हॉस्पिटल तैयार किया जा रहा, इस पांच सौ बेड के कोविड केयर हॉस्पिटल में 150 वेंटीलेटर बेड रहेंगे जो की पूरे शहर में अबतक की सबसे बड़ी मेडिकल फैसिलिटी होगी।

आगे बता दें कि लखनऊ के लिए एक बड़ी हेल्थ फैसिलिटी तैयार करी डीआरडीओ की टीम ने चंद दिनों के भीतर ही पूरा अस्पताल तैयार कर दिया था। एक दिन में हॉस्पिटल का ट्रायल शुरू हो सकता है।

error: Content is protected !!