Lady Officer Suicide: महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा आईपीएस आशीष तिवारी का नाम

अयोध्या (उत्तर प्रदेश). रामनगरी अयोध्या से एक दुखद मामला सामने आया है। जहां एक महिला अफसर ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवती ने अपने सुसाइड नोट में एक आईपीएस अधिकारी का नाम लिखा है। जिसको अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। इस मामले के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

पंखे से लटका था शव तो टेबिल पर रखा था लेटर
दरअसल, यह मामला अयोध्या के कोतवाली नगर के खवासपुरा इलाके का है। जहां श्रद्धा गुप्ता (28) नाम की महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पीएनबी बैंक में पीओ की पोस्ट पर थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती ने शुक्रवार देर रात यह कदम उठाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया, साथ ही टेबिल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें इस घटना के पीछे की वजह लिखी हुई है।

इतना प्रताड़ित किया की मरने को हो गई मजबूर
महिला ने अपने सुसााइड नोट में आईपीएस अधिकारी आशीष तिवारी सहित तीन लोगों का नाम लिखा है। साथ ही इन परेशान करने का आरोप लगाते हुए लिखा कि मैं इनकी वजह से अपनी जिंदगी समाप्त कर रही हूं। अब मैं इतना परेशान हो चुकी हूं कि जीने का मन नहीं करता है। वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है। मृतका के परिवार में दीवाली से पहले ही मातम की चीखे सुनाई दे रही हैं। वह लखनऊ से अयोध्या पहुंच गए हैं। पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की मांग की है।

घर में हो रहीं थीं शादी की तैयारी
बता दें कि श्रद्धा की शादी एक साल पहले ही बलरामपुर जिले के उतरौला के निवासी विवेक गुप्ता के साथ तय हुई थी। विवेक लखनऊ में एक निजी कंपनी में काम करता है। परिवार के लोग विवाह की तैयारियां कर रहे थे।दीवाली वाद शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही यह घटना घट गई।

error: Content is protected !!