रोहतक में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वालों पर जहर देने का आरोप

Haryana News : रोहतक में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। घटना जिले के चिड़ी गांव की है जहां मृतका के ससुराल पक्ष ने जहर से आत्महत्या करने की बात कही है। वहीं मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी को जबरन जहर देकर मारा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उदयभान सिंह ने बताया कि मृतक महिला के मायके वालों ने ससुरालियों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम सुमन है जो कि सोनीपत जिले के बखेता गांव की निवासी है। 12 साल पहले सुमन की शादी चिड़ी के रहने वाले राजेश के साथ हुई थी। मायके वालों का आरोप है कि सुमन के साथ ससुराल में झगड़ा चल रहा था। कई बार उसके साथ मारपीट की गई और घर से बाहर निकालने का भी प्रयास हुआ। मामलों को लेकर दोनों पक्षों में सुलह कराने की भी कोशिश की गई, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

उनका आरोप है कि सोमवार देर शाम उसके पति राजेश, सास सत्यवंती और ननद मीनू ने जहर दे दिया। पता चलने पर वो लोग भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद सुमन को चिड़ी के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे PGIMS रेफर कर दिया, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इस बारे में सूचना मिलते ही लाखनमाजरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार दोपहर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने सुमन की मां बिमला के बयान के आधार पर पति, सास और ननद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!