अब राजनीति के अखाड़े में दम दिखाएंगे खली? केजरीवाल से मुलाकात के बाद अटकलें तेज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) स्टार दलीप सिंह राणा से मुलाकात की जो ‘द ग्रेट खली’ के नाम से फेमस हैं। केजरीवाल ने ट्विटर पर मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि खली को दिल्ली सरकार का काम पसंद है। ऐसे में अटकलें लग रही हैं कि खली चुनावी अखाड़े में भी ताल ठोक सकते हैं।

एक आधिकारिक रिलीज के मुताबिक, केजरीवाल से मुलाकात के दौरान खली ने ना केवल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के कामकाज की तारीफ की बल्कि भविष्य में सरकार के प्रयासों में मदद की इच्छा जाहिर की। इस दौरान दिल्ली के विधायक जरनैल सिंह भी मौजूद थे। 

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ”आज मेरी मुलाकात एक ऐसे पहलवान द ग्रेट खली से हुई, जिन्होंने भारत को पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया। उन्हें दिल्ली में बिजली, पानी, स्कूल और अस्पताल पर किया गया काम पसंद आया। अब यह सारा काम हमें पंजाब में भी करना है। हम मिलकर पंजाब को बदलेंगे।” दिल्ली सरकार की ओर से जारी रिलीज में कहा गया है कि केजरीवाल से बात करते हुए खली ने दिल्ली के विकास मॉडल की देश के अन्य हिस्सों से तुलना की और कहा कि उन्हें दिल्ली में ऐसे काम को देखकर गर्व है। 

बयान में कहा गया है, ”वह दिल्ली में हुए विकास से मोहित हैं और उन्होंने कहा कि वह समाज की बेहतरी के लिए केजरीवाल सरकार का हर संभव समर्थन करने को तैयार हैं।” यह मुलाकात ऐसे समय पर हुई है जब कुछ ही महीने बाद पंजाब में विधानसभा चुनाव होना है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी यहां अपनी ताकत बढ़ाने में जुटी है। पंजाब से आने वाले खली युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Please Share this news:
error: Content is protected !!