बागपत में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, दोनों गिरफ्तार

पुलिस ने शहर के राहुल हत्याकांड से सनसनीखेज पर्दा उठा दिया है। पुलिस का दावा है कि राहुल की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। दर्दनाक यह कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेहोशी की हालत में बोरे में बंद कर जिदा ही नहर में फेंक दिया। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

सीओ आलोक सिंह ने शुक्रवार को कोतवाली में पत्रकार वार्ता कर बताया कि 21 जून की सुबह छपरौली रोड स्थित पूर्वी यमुना नहर के पुल के पास एक बोरे में से राहुल का शव बरामद हुआ था। इस मामले में राहुल की पत्नी से पूछताछ की गई।

इसके बाद हत्या का राज खुला। सीओ ने बताया कि डेढ़ साल पहले शहर स्थित शताब्दीनगर निवासी राहुल की पत्नी प्रिया और दोघट कस्बे के रहने वाले आरोपित विकास के बीच फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई थी। उसके बाद दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। राहुल आए दिन शराब पीकर पत्नी प्रिया के साथ गाली-गलौज और मारपीट करता था। रोज-रोज की इस जिदगी से परेशान होकर प्रिया ने प्रेमी विकास के साथ मिलकर राहुल को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

सीओ ने बताया कि 19 जून की रात प्रिया ने अपने पति राहुल को खाने में नींद की गोलियां खिला दीं, जिसके बाद वह बेहोश हो गया। प्रिया ने प्रेमी विकास को फोन कर अपने घर शताब्दीनगर बुला लिया। विकास रात में ही दोघट से बाइक पर प्रिया के घर पहुंचा। उसके बाद विकास ने राहुल को दबोच लिया और प्रिया ने अपने पति का गला दबा दिया। दोनों ने राहुल को मरा समझकर बोरे में डाल लिया और बोरे को सील दिया। इस दौरान राहुल मरा नहीं था। दोनों ने बोरे को बाइक पर रख लिया। विकास ने बाइक चलाई और प्रिया बोरे को बीच में रखकर बाइक पर बैठ गई। दोनों बाइक लेकर पूर्वी यमुना नहर पर पहुंचे और बोरे को पानी में डाल दिया। राहुल की बेहोशी की हालत में पानी में डूबने से मौत हो गई। नहर में पानी कम था, इसलिए बोरा बहकर आगे नहीं जा सका।

दोनों को गिरफ्तार कर लिया

सीओ ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर सवा बारह बजे मुखबिर की सूचना पर बावली चुंगी से आरोपित प्रिया और उसके प्रेमी विकास को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जिला कारागार भेज दिया।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!