बदायूं के बाद तमिलनाडु के मंदिर में विधवा के साथ सामुहिक बलात्कार; दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के बदायूं में हुई जघन्य वारदात की तरह अब तमिलनाडु के नागपट्टिनम में भी मंदिर में महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। वहां श्रमिक के रूप में काम करने वाली एक विधवा महिला इसकी शिकार हुई। 

निर्माण मजदूर के रूप में काम करने महिला से सामूहिक दुष्कर्म  किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार रात इन दोनों लोगों ने अपनी बहन के घर की ओर जा रही महिला का पीछा किया और कथित तौर पर उसे चाकू की नोक पर मंदिर में घसीटा। 

पुलिस ने कहा कि वहां दोनों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक  किया और घटनास्थल से भाग गए। उन्होंने कहा कि महिला को कई चोटें आईं और वह बेहोश हो गई। इलाके में रहने वाले लोगों ने उसे बचाया और उसे नागपट्टिनम जिला अस्पताल में भर्ती कराया। 

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने कहा कि दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। पूजा स्थल में उसे घसीटने के बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में खुलासा नहीं करने की धमकी दी गई। दोनों ने उसके पास जो पैसे थे, वह भी लूट लिए। मामले की जांच चल रही है। पीड़िता के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है और उसके दो बच्चे हैं।

गौरतलब है कि यूपी के बदायूं में बीते दिनों इसी तरह मंदिर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की जघन्य वारदात हुई है। मामले में मंदिर के पुजारी व अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

Please Share this news:
error: Content is protected !!