रेप करने में असफल रहा दरिंदा तो फोड़ डाली लड़की की आंख, पीड़िता की सात दिन बाद होनी थी शादी

राजस्‍थान के अलवर (Rajasthan Alwar) के एक गांव में युवती से रेप करने में असफल रहे युवक ने लड़की की आंख फोड़ दी. गंभीर हालत में पीड़िता को जयपुर अस्‍पताल (Jaipur Hospital) में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

डॉक्‍टरों का कहना है कि पीड़‍िता की हालत गंभीर है और उसकी आंखों की रोशनी जाने का भी खतरा बना हुआ है. पीड़िता की 7 दिन बाद शादी होनी थी.पीड़ित युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ 7 दिन पहले ही दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था. घटना शुक्रवार रात की है.

परिजनों की ओर से पुलिस (Rajasthan Police) को दी गई जानकारी में पीड़‍िता की मां ने बताया कि, आरोपी हरियाणा निवासी हरिओम (21) करीब एक साल पहले पलवल से आते समय बस में मिला था. बस में बातचीत की. तब उसने मोबाइल नंबर ले लिया था. इसके बाद वह युवती से बातचीत करने लगा. एक बार युवती को किसी बहाने से अपने साथ ले गया. बाहर के होटल में उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया. आरोपी युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया, फिर बार-बार युवती को मनचाही जगह बुलाने का दबाव बनाता रहा. युवती के मना करने पर उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा. परिजनों ने बताया कि ऐसा कई बार हो चुका था.

पहली सूचना पर पुलिस नहीं किया मुकदमा दर्ज, अबतक भी कार्रवाई नहीं

परिजनों के अनुसार, आरोपी युवक मोबाइल पर युवती को रेप के अश्लील वीडियो भेजकर वायरल करने की धमकी देता था. बाद में यह बात परिवार को पता लगी. इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस में शिकायत दी. परिजनों का कहना है कि पहली बार में नौगांवा पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद इस्तगासा के जरिए रिपोर्ट दर्ज कराई गई. परिवार के लोग पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी मिल चुके हैं. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!