अश्लील वीडियो बना कर दो साल से बना रहे थे हवस का शिकार, युवती ने कई बार की सुसाइड की कोशिश

हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने हर किसी के होश उदा दिए है. जी हां 2 युवकों ने युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार करने के साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने लगे। युवती की शिकायत के उपरांत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 2 युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश करना शुरू कर दी है।

कनखल थाना प्रभारी दीपक कठैत के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती ने शिकायत देते हुए कहा है कि उसके घर में विधवा मां व दो छोटे भाई हैं। युवती ने कहा है कि 2 वर्ष पहले जब उसके पिता बीमार थे तो उनको देखने के लिए गोपाल निवासी गांव जगजीतपुर का उनके घर पर आना-जाना लगा रहता था। इल्जाम है कि उसके पिता की मौत से 4 दिन पूर्व अपराधी गोपाल उसे अपने दोस्त जोनू के कमरे पर जगजीतपुर लेकर गया और उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया।

जिसके उपरांत अपराधी गोपाल ने उसके उसके साथ बलात्कार किया और जोनू ने अश्लील वीडियो बना लिया। युवती का आरोप है कि जिसके उपरांत जोनू ने उसके साथ बलात्कार किया और गोपाल ने वीडियो बनाया। आरोपी उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ बीते 2 वर्षों से दुष्कर्म कर रहे हैं। वहीं किसी को भी बताने पर उसकी मां व भाईयों को जान से मारने की धमकी भी देने लगा। पीड़िता ने आरोपियों से परेशान होकर कई सुसाइड करने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मां व पड़ोसी ने उसे फांसी के फंदे से उतारा। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने कहा है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा।

Please Share this news:
error: Content is protected !!