Treading News

Viral Video: सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने जान हथेली पर रख कर हमलावर से छीना धारदार हथियार

केरल के अलाझुप्पा से एक जांबाज पुलिस अधिकारी की बहादुरी की चर्चा पूरे देश में जोरों पर है। इतना ही नहीं अब इनकी जांबाजी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देश भर के पुलिस विभाग में इनकी चर्चा हो रही है कि आखिर जान जोखिम में डालकर किस तरह से एक अपराधी से हथियार छीन लिया।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, 37 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर वीआर अरुण कुमार, जो केरल के अलाप्पुझा जिले के नूरनाड पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर हैं, रविवार शाम करीब 6 बजे पुलिस चालक के साथ गश्त पर थे। उसी समय उन्होंने एक वांछित अपराधी को स्कूटी पर देखा। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर अरुण कुमार पुलिस की जीप को अपराधी के स्कूटर के पीछे रोक देते हैं। इस दौरान अपराधी सुगथन की नजर पुलिस गाड़ी पर पड़ गई। फिर जैसे ही जीप उसके सामने आई उसने तुरंत स्कूटर पर रखे बैग से धारदार हथियार को बाहर निकाल दिया।

सुगथन हथियार को तेजी लहराना शुरू कर देता है और अरुण कुमार पर हमला करता है। अपराधी सब-इंस्पेक्टर के गर्दन पर काटने की कोशिश करता है। एसआई अरुण हमला होते ही अपराधी के हथियार को पकड़ने की कोशिश करते हैं। इस प्रक्रिया में उनकी उंगलियों पर चोट लग जाती है लेकिन वह रुकते नहीं हैं और सुगथन को जमीन पर गिरा देते हैं। फिर अरुण कुमार अपराधी पर काबू पाने में सफल हो जाते हैं और उनके ऊपर बैठकर हथियार छीन लेते हैं। इसी दौरान पुलिस गाड़ी का ड्राइवर भी उनका सहयोग करने के लिए आगे आता है। फिर वे दोनों सुगथन को पुलिस की गाड़ी में बिठा लेते हैं।

Comments: