Viral Video: खाने में थूक का एक और वीडियो आया सामने, वायरल होने पर मचा हड़कंप

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का ‘थूककांड’ वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि खाने में थूकने का एक और चौंकाने वाला सामने आ गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर खाने में थूकने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं, वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर हड़कंप मच गया है और इस मामले में पुलिस ने रसोइया समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि काकोरी में सड़क किनारे भोजनालय में एक रसोइया रोटी बनाते हुए उस पर थूक रहा था। किसी ने इस मामले को दूर से शूट किया है। लिहाजा, अब तक साफ नहीं हो सका है कि रसोइया सच में थूक रहा था या नहीं? लेकिन, पुलिस ने इस मामले में रसोइया और उसके पांच सहयोगी दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर को गिरफ्तार कर लिया है। काकोरी के सहायक पुलिस आयुक्त आशुतोष कुमार ने बताया कि रसोइया के साथ ढाबा मालिक याकूब को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। तो पहले वीडियो को देखें…

बेहद चौंकाने वाला है वीडियो

22 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है। वीडियो देखकर लोग काफी गुस्से में हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले मेरठ, गाजियाबाद और देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इस तरह का मामला सामने आ चुका है। अब देखना ये है कि इस मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!