हैवानियत; गेहूं चुराने वाले को पेड़ से बांधकर ग्रामीणों ने बेदम पीटा, चोर और ग्रामीण दोनों पर केस

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक युवक को गेहूं चुराने पर ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बेदम पीटा। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया। रायबरेली एसपी ​​​​​​​श्लोक कुमार ने ​​​​ बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गेहूं बरामद कर लिया है। उसने तीन बोरी गेहूं चुराया था। इसके अलावा युवक को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले ग्रामीणों पर भी मामला दर्ज किया गया है।

ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ा
घटना बछरावां थाना क्षेत्र के घुरौना गांव की है। ग्रामीणों के अनुसार, रविवार तड़के तीन चोर गांव में घुसे थे और तीन बोरी गेहूं चोरी कर भाग रहे थे। उसी समय गांव के कुछ लोग बाहर निकले। उन्होंने देखा तो शोर मचा दिया। बाकी लोग भी आ गए और घेरकर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दो चोर भाग निकले। एक चोर को पकड़ लिया गया। ग्रामीण इतने उग्र हो गए कि उसे पेड़ से बांधा और तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों ने वीडियो भी बना लिया। इसी बीच पुलिस ने आकर बंधक बने चोर को छुड़ाया। उसकी पहचान अमन (28) पुत्र राजेंद्र मौर्य के रूप में हुई है। वहीं, उसके दो साथी कुलदीप और चमन दीप फरार हो गए हैं।

कुछ दिन पहले की थी चोरी
ग्रामीणों के अनुसार, अमन पेशेवर चोर है। उसकी इसी हरकत से उसके पिता ने घर से निकाल दिया था। अमन ने कुछ दिन पूर्व गांव के एक व्यक्ति के घर से तीन बोरी गेहूं चुराकर छिपा दिया था। इसकी भनक लगने पर उसके साथ ऐसा सलूक किया गया। वहीं, आरोपित के भाई मनोज के अनुसार सुबह गांव के लोग भाई के घर पर आए और उसे पकड़ ले गए। कुछ देर बाद पता चला कि ग्रामीण उसे पेड़ में बांधकर मार रहे हैं।


error: Content is protected !!