Priyanka Mishra Viral Video: यूपी की महिला कांस्टेबल ने इंस्टाग्राम पर मचाया तहलका

यूपी में एक महिला कांस्टेबल के बंदूक तानने का एक इंस्टाग्राम वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं। वीडियो में महिला वर्दी पहने एक डायलॉग पर लिपसिंक करती नजर आ रही है। ऐसा लग रहा था कि वीडियो थाने का है। सजा के तौर पर महिला को पुलिस लाइन भेज दिया गया है जबकि जांच का इंतजार है।

कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक पुरुष द्वारा बोले गए हिंदी संवाद पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं: “हरियाणा, पंजाब तो बेकर ही बदनाम है। आओ कभी उत्तर प्रदेश। रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं। हैं… ना गुंडे पे गाना बनाते हैं, ना गाड़ी पे जाट-गुज्जर लिखते हैं। हमारे यहां 5-5 साल के लॉन्डे कट्टा चलते हैं।”

विचाराधीन पृष्ठभूमि ऑडियो का उपयोग Instagram रीलों पर बहुत सारे उपयोगकर्ताओं द्वारा किया गया है। हालांकि, इसकी उत्पत्ति अज्ञात बनी हुई है। आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी के मुताबिक, कांस्टेबल के खिलाफ जांच पूरी होने तक मिश्रा को पुलिस लाइन भेजा जाएगा. एसएसपी ने कहा, “उसके व्यवहार ने हमारे द्वारा पालन की जाने वाली आचार संहिता का उल्लंघन किया है। तीन दिन पहले वीडियो हमारे संज्ञान में आने पर हमने संज्ञान लिया। उसे जांच रिपोर्ट मिलने तक पुलिस लाइन भेज दिया गया है।”

रिपोर्ट मिलने के बाद उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने यह भी कहा कि वीडियो पुलिस स्टेशन के स्टोररूम में लिया गया था। वीडियो में इस्तेमाल की गई बंदूक भी स्टोररूम में रखी हुई थी। वीडियो को अब मिश्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया गया है।

error: Content is protected !!