इंडिगो फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री भागवत कराड ने बचाई जान, मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

Bhagwat Karad Indigo Flight: वित्त राज्य मंत्री डॉ. भागवत कराड ने इंडिगो फ्लाइट में एक शख्स को प्राथमिक उपचार दिया, जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

पीएम मोदी ने भी उनकी तारीफ में ट्वीट किया है.

वित्त राज्य मंत्री डॉ. भागवत कृष्ण राव कराड (Bhagwat Karad) ने इंडिगो (Indigo) फ्लाइट में एक शख्स को प्राथमिक उपचार देकर उसकी जान बचा ली, जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा कि हमेशा दिल से डॉक्टर, सहयोगी भागवत कराड ने शानदार काम किया. भागवत कराड ने पीएम मोदी के ट्वीट के जवाब में कहा कि मैं आभारी हूं. तारीफ के लिए बहुत शुक्रिया. मैं सिर्फ पीएम मोदी के नेतृत्व और विजन के तहत काम करने की कोशिश कर रहा हूं. पीएम ने हमसे देश और लोगों के लिए सेवा और समर्पण से काम करने को कहा है.

गौरतलब है कि भागवत कराड इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6ई 171 से दिल्ली से मुंबई जा रहे थे. फ्लाइट टेक ऑफ करने के एक घंटे बाद यात्री की तबीयत बिगड़ गई. उसने बेचैनी की शिकायत की. केबिन क्रू ने तुरंत पूछा कि क्या फ्लाइट में कोई डॉक्टर है. इसके बाद भागवत कराड, जो खुद पेशे से सर्जन हैं, वे मदद के लिए आगे आए. केंद्रीय मंत्री ने मरीज को प्राथमिक उपचार मुहैया कराया और फ्लाइट की इमरजेंसी किट में उपलब्ध इंजेक्शन भी यात्री को दिया.

इंडिगो ने ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री का शुक्रिया अदा किया. कंपनी ने ट्वीट किया, हम वित्त राज्य मंत्री भागवत कराड का शुक्रिया अदा करते हैं, जो अपने कर्तव्यों पर नॉन स्टॉप लगे हैं. डॉ कराड आपका एक यात्री की मदद करना बेहद प्रेरणादायक था. बता दें कि डॉ भागवत कराड ने जुलाई 2021 को बतौर वित्त राज्य मंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट जॉइन की थी.वह महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं.

error: Content is protected !!