Uncle Raped Niece: मामा ने भांजी के साथ की हैवानियत, मामला दर्ज होते ही हुआ फरार

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर थाने इलाके में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना को अंजाम देते हुए मामा ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद मामा ने इसे छिपाने की भी कोशिश की. बताया जा रहा है कि राजीव नगर में मामा का घर है, जबकि उसकी भांजी समस्तीपुर की रहनेवाली है. काफी लंबे समय से भांजी अपने मां-पिता के साथ फुफेरे मामा के घर पर ही रह रही थी. शुक्रवार की देर शाम 14 साल की नाबालिग भांजी के साथ मामा ने हैवानियत की.

युवती ने मामा के खिलाफ राजीव नगर थाने में लिखित शिकायत की है. थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है. आरोपी की उम्र 22 साल है. पुलिस के मुताबिक नेपाली नगर में पीड़िता परिवार के साथ किराये के मकान में रहती है. जबकि दूसरी मंजिल पर मामा रहता है, जो शादीशुदा है.

इधर, मामला युवती से जुड़ा था, इसलिए जांच करने के लिए महिला थाना पुलिस को भी राजीव नगर थाने पर बुला लिया गया था. डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत मिली है, आरोपों की जांच की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि मामा ने भांजी कि बिस्कुट खाने को दिया, लेकिन भांजी ने उसे खाने से मना कर दिया.

जिसके बाद मामा ने रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश शुरू कर दी और भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया. उस वक्त पीड़िता के माता-पिता काम पर गए थे और घर में कोई नहीं था. आरोपित ने पीड़िता को इसकी जानकारी किसी को नहीं देने के लिए धमकी भी दी.

घटना के बाद देर शाम में पीड़िता के भाई और परिजन घर पहुंचे, तब उसने आपबीती बताई. इस पर मामा ने मांफी मांग ली थी. आरोपी मामा पेशे से ड्राइवर है. जिस दिन यह मामला थाने में पहुंचा उसी दिन आरोपी मामा ऑटो लेकर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है.

Please Share this news:
error: Content is protected !!