दो वर्षीय बच्ची का किडनैप के बाद बलात्कार, इलाज के दौरान बच्ची की मौत, आरोपी गिरफ्तार

UP News : बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में घर में सो रही मासूम बालिका का अपहरण करने के बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। उसके बाद घटना को छुपाने के लिए गंभीर हालत में पीड़िता को शौचालय में छिपा दिया। जब परिजन बालिका को ढूंढते हुए प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो उसे देखकर भौंचक्के रह गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां पर पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर एसपी व एएसपी ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गांव में पांच थानों की फोर्स तैनात की गई है।

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 2 वर्षीय मासूम बालिका अपने परिवार के साथ सो रही थी। सोते समय गांव के ही एक युवक ने बालिका को उठा लिया और उसे गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई। मंगलवार सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो देखा कि बिटिया घर में मौजूद नहीं है।

परिजन व ग्रामीण बिटिया को ढूंढते हुए प्राइमरी स्कूल पहुंचे तो देखा कि शौचालय में बेहोशी की हालत में बिटिया पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,626 other subscribers

error: Content is protected !!