हफ्ता वसूलने गए दो बदमाशों की लोगों ने पीट पीट कर मार डाला; बिहार

बिहार में जनता अब बदमाशों से छुटकारा पाने के लिए पुलिस का इंतजार नहीं कर रही। कानून-व्यवस्था से उसका विश्वास इस कदर उठ चुका है कि वह बदमाशों को खुद ही सजा देने लग गई है। ताजा मामला सीतामढ़ी के म्यूरवा गांव का है। यहां रंगदारी मांगने आए दो बदमाश मॉब लिंचिंग के शिकार हो गए। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इसके बाद लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। गुस्साई भीड़ की पिटाई से एक अपराधी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दया। यह सोनबरसा थाना इलाके का केस है।

ग्रामीणों के मुताबिक सूरज कुमार दास और सोनू पासवान म्यूरवा गांव आए थे। दोनों किराना दुकान चलाने वाले उपेंद्र राय से रंगदारी मांग रहे थे। दुकानदार की तरफ से इनकार करने पर विवाद बढ़ गया। इस बीच बदमाशों ने कट्टा निकालकर दुकानदार पर तान दी। शोरगुल की आवाज सुन बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। गुस्साई भीड़ ने दोनों को पकड़ लिया। फिर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। मृतक सूरज कुमार दास सोनबरसा के वार्ड नंबर 14 का रहने वाला है, जबकि सोनू पासवान वार्ड नंबर 11 का।

हमेशा की तरह देर से पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से देसी कट्टा और दो जिंदा गोली बरामद की है। पुलिस ने दोनों की लाश का पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद उसके परिजनों को शव सौंप दिया। थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा का कहना है कि दोनों बदमाशों का इतिहास खंगाला जा रहा है। हालांकि, परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!