विश्वास में लेकर दो युवकों ने मां-बेटी को कोल्डड्रिंक में पिलाई नशीली दवा, बेसुध विवाहिता से किया रेप

Gwalior News; पति से अनबन के बाद मायके आई विवाहित व उसकी मां को पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने कोल्डड्रिंक में मिलाकर नशीली दवा पिला दी। इसके बाद युवकों ने विवाहिता से रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के नादरिया की माता के पास गुढ़ा की है। पीडि़ता ने विरोध करने का प्रयास किया, लेकिन कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ होने के कारण पीडि़ता अचेत हो गई। होश में आने पर पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

माधौगंज थाना क्षेत्र के नादरिया माता मंदिर के पास गुढ़ा निवासी 22 वर्षीय युवती की शादी इंदौर में हुई थी। कुछ समय से पति से अनबन होने के कारण पीडि़ता अपने माता-पिता के पास रह रही है। बीते रोज उसके भाई व भाभी किसी काम से मुरैना गए थे और घर पर पीडि़ता व उसकी मां थे। रात करीब 11 बजे पास ही रहने वाले चंदन व प्रताप नामक युवक आए और गेट खटखटाया। जिस पर पीडि़ता गेट खोलने पहुंची तो चंदन व प्रताप ने उससे पानी की बोतल मांगी और मां से मिलने की बात कही और वह अंदर आ गए। मां ने बातचीत करने के लिए सुबह आने को बोला तो उन्होंने कोल्डड्रिंक की बोतल निकाल ली और कहा कि वह तो उनके लिए कोल्डड्रिंक की बोतल लेकर आए हैं।

कसम दिलकार पिलाई थी कोल्डड्रिंक

जब मां-बेटी ने कोल्डडिं्रक पीने से इनकार किया तो चंदन व प्रताप ने जबरन कसम खिलाकर कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही उसकी मां पर बेहोशी छा गई और उसे भी हल्का नशा होने लगा। नशा होते ही प्रताप ने दरवाजा बंद कर दिया और उसे खींचकर दूसरे कमरे में ले जाने लगे।

जब उसने दूसरे कमरे में ले जाने का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जमीन पर पटक दिया और उसके साथ गैंगरेप किया। उसने विरोध करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद पीडि़ता बेहोश हो गई और आरोपी उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गए।

वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी। लेकिन दोनों आरोपी अभी फरार है।

इस मामले में एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!