पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान पति में नहर में कूद कर दी जान, पत्नी और प्रेमी के खिलाफ किया केस दर्ज

पत्नी के अवैध संबंधों और पत्नी के भाई द्वारा की गई मारपीट से दुखी पति ने नहर में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने पत्नी, उसके प्रेमी और भाई के खिलाफ पति को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

एएसआइ राज कुमार ने बताया कि गांव मोड़ा निवासी भजन सिंह ने अपने बयान में बताया है कि उसका लड़का जसबीर सिंह गुरुद्वारा बाबा गुरदित्ता जी कीरतपुर साहिब में पाठ करता था। उसका विवाह2011 में अवतार सिंह गांव मैसा टिब्बा थाना नालागढ़ हिमाचल प्रदेश की लड़की के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसका लड़का और उसकी घरवाली आपस में झगड़ते रहते थे। उसे बाद में पता चला कि उसकी बहु के कई अन्य व्यक्तियों के साथ अवैध संबंध हैं।

इन अवैध संबंधों के कारण ही उसके लड़के और उसकी बहु का आपस में झगड़ा होता रहता था। बीेते दिनों उसका लड़का अपनी घरवाली को लेकर अपने ससुराल गया, तो उसके साले गुरप्रीत सिंह ने उससे मारपीट की। इस दौरान पता चला कि गगनदीप सिंह वासी कलाहड़ी थाना नालागढ़ जिला सोलन हिमाचल प्रदेश के साथ उसकी बहु के अवैध संबंध थे। वह पांच जुलाई की रात को उसकी बहु से मिलने के लिए हमारे घर आया था।

जिसको हमने देख लिया और गगनदीप सिंह मौके से भाग गया। इसके बाद भी उसकी बहु गलत कामों से बाज नहीं आई। इससे जसबीर सिंह बहुत परेशान रहता था। इसी कारण जसबीर सिंह बीती 14 अगस्त को घर से सुबह कहीं चल गया।

फिर उसने जसबीर सिंह का फोन मिलाया, जिसे किसी राहगीर ने उठाकर बताया कि जिस व्यक्ति का मोबाइल फोन है, उसने भाखड़ा नहर में छलांग लगा दी है। उसकी स्कूटी व मोबाइल नहर के किनारे पड़े थे। वीरवार को जसबीर सिंह का शव भाखड़ा नहर गांव पसियाना जिला पटियाला से मिला है। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि मृतक के पिता के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी, साले गुरप्रीत सिंह और गगनदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

error: Content is protected !!