Teisha Kar Madhu; MMS वायरल होने के बाद आया तृषा का संदेश, कहा, आप सभी का प्यार चाहिए

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) अपने वायरल MMS को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए ऐसा घटिया कदम उठाया है। लेकिन त्रिशाकर मधु को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी बात रख रही हैं। उन्होंने MMS लीक होने के बाद भी कई सारे रील्स शेयर किए हैं। जिसपर लोग आपत्तिजनक कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें त्रिशा सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उनके कमेंट्स सेक्शन में आपत्तिजनक कमेंट्स की बाढ़ आ जाती है। लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का वीडियो (Trishakar Madhu Viral Video) डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं।

उन्होंने लिखा- मैं एक मूवी बना रही हूं..सब लोगों का प्यार चाहिए।

अभी एक दिन पहले ही त्रिशाकर मदु ने माफी मांगते हुए लिखा था- प्लीज आप लोग हेल्प नहीं कर सकते हैं तो गाली मत दें, मैं मानती हूं मुझसे बहुत बड़ी गलती हुई है। जैसे ही त्रिशाकर मधु ने ये पोस्ट की उन्हें दोबारा से ट्रोल किया जाने लगा।

त्रिशाकर मधु ने लोगों से अपील की थी कि वो इसे शेयर कर ना करें उन्हें बदनाम ना करें। भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu MMS) अपने वीडियो एल्बम से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। बंगाली की रहने वाली 27 साल की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

error: Content is protected !!