पूर्व विधायक व RJD नेता का हनक देखिए… हॉर्न बजाने पर साइड नहीं दिया तो ‘बॉडीगार्ड’ ने युवक को पटक- पटक कर पीटा, वीडयो वायरल

मोतिहारी में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड का हनक देखिए। हॉर्न बजाने पर बाइक चालक ने साइड नही दिया तो बीच सड़क पर पटक पटक पीटा । वायरल वीडियो में बॉडीगार्ड व ड्राइवर की पिटाई से युवक का कपड़ा भी फटा साफ साफ दिखाई दे रहा है।

घटना सोमवार की शाम मोतिहारी के छोटा बरियारपुर होमगार्ड मैदान के पास की बतायी जा रही है। युवक की पिटाई देख राहगीरों की भीड़ भी दिखाई दे रही है। हालांकि पूर्व विधायक बीच बचाव करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक पुलिस वाला वर्दी में और हाथ मे कार्बाइन लिए हुए है और एक युवक की बीच सड़क पर पटक कर पिटाई कर रहा है। सिपाही उस युवक को सड़क पर पटक कर मुंह पर जूता रखे हुए है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हरसिद्धि विधानसभा के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह गाड़ी से निकलकर बॉडीगार्ड से युवक को छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

बताया जाता है पूर्व विधायक व राजद प्रदेश उपअध्यक्ष की गाड़ी के सामने एक युवक जा रहा था। गाड़ी के हॉर्न बजाने के बाद भी युवक साइड नहीं दिया। इतने में बॉडीगार्ड आगबबूला होकर गाड़ी से उतरा व युवक को पकड़ कर बीच सड़क पर पटक कर पीटने लगा। वहीं युवक के पिटाई में ड्राइवर भी साथ दे रहा था। वीडियो में युवक द्वारा भी बॉडीगार्ड पर हाथ चलते देखा जा रहा है। पिटाई के समय राहगीरों की भीड़ जमा होते व मामला बढ़ते देख उक्त गाड़ी से निकल पूर्व विधायक युवक को बॉडीगार्ड से छुड़ाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज़4नेशन नहीं करता है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!