नए साल का जश्न मना कर लौट रहे युवकों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त; तीन की मौत और दो घायल

नालागढ़ स्वारघाट रोड पर झिड़ीवाला में प्रकाश ढाबा के पास पुल से नीचे अनियंत्रित होकर एक स्विफ्ट कार जा गिरी। स्विफ्ट कार में दिल्ली निवासी पांच युवक सवार थे। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है। वहीं एक युवक का इलाज नालागढ़ अस्पताल में किया जा रहा है।

हादसे की जानकारी देते हुए नालागढ़ अस्पताल के डॉक्टर दीक्षित ने बताया कि यह पांचों युवक नए साल की पार्टी मना कर मनाली से दिल्ली लौट रहे थे कि अचानक झिड़ीवाला के नजदीक इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से नीचे जा गिरी। जिसके बाद कुछ स्थानीय लोगों की मदद से इन युवकों को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो युवकों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जिनमें से एक युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने के चलते उसे नालागढ़ से पीजीआई ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है और एक युवक का इलाज किया जा रहा है।

पूछताछ में उसने बताया कि वह लोग रात को मनाली से चले थे और जब वह झिड़ीवाला पुल के नजदीक पहुंचे तो उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। फिलहाल डॉक्टरों ने नालागढ़ पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दे दी है वही नालागढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!