Girl Rape: जब मर्जी तब 12 साल की लड़की को उठा ले जाते थे तीन लड़के, जिंदगी बना दी थी नरक

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तीन लड़कों ने 12 साल की एक लड़की की जिंदगी पिछले छह महीने से नर्क बना रखी थी।

इस लड़की का परिवार गरीब और पिता बीमार हैं। इसका फायदा उठाकर तीन लड़के उसे जब चाहते तब शराब बनाने के अड्डे पर उठाकर ले जाते थे और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म करते थे। लड़की की लाचार मां ने न्‍याय के लिए मुखिया और सरपंच से फरियाद की तो उसे कहा गया कि पंचायत चुनाव निपट जाने दो, तब कुछ किया जाएगा। बहरहाल, अब यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है। एसपी ने संबंधित थानेदार को पूरे मामले की पड़ताल करने का निर्देश दिया है।

पीड़‍िता की मां ने बेगूसराय एसपी से लगाई गुहार

बताया जा रहा है कि लड़की की ओर से जिन तीन लड़कों पर आरोप लगाया गया है वे सभी शराब बनाने और बेचने के धंधे में शामिल हैं। तीनों नाबालिग बच्‍ची को हमेशा ही अपने अड्डे पर लेकर जाया करते थे। पीड़‍िता व उसकी मां जब भी इस मनमानी का विरोध करती तो आरोपितों द्वारा मारपीट भी की जाती थी। अब हर तरफ से थक हारकर पीड़‍िता की मां ने बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार से दुष्कर्मियों पर कार्रवाई व न्याय की गुहार लगाई है।

पिस्‍तौल का भय दिखाकर करते थे मुंह काला

इस संबंध में एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि बीते छह माह से तीन युवकों द्वारा नाबालिग को जबरन शराब बनाने के अड्डे पर ले जाया जाता है। शराब बनाने के अड्डे पर तीन युवकों द्वारा पिस्तौल का भय दिखा कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया जाता रहा है। पीड़‍िता के पिता अक्सर बीमार रहते हैं। इस संबंध में स्थानीय मुखिया व सरपंच के यहां भी फरियाद की गई, लेकिन नतीजा सिफर निकला। स्थानीय जनप्रतिनिधि चुनाव के बाद फैसला करने की बात कहते हैं जबकि आरोपितों द्वारा विरोध करने पर मारपीट किया जा रहा है। आवेदन में रोहित, शिवा व विष्णु नाम के युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। एसपी अवकाश कुमार ने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को मामले की जांच पड़ताल का निर्देश दिया है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!