किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार मामले में तीन गिरफ्तार, पुलिस एसआई निलंबित

UP News: फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. इसी मामले की जांच में लापरवाही बरतने पर पुलिस चौकी के उपनिरीक्षक (एसआई) को निलंबित कर दिया गया है. फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने बताया कि 10 जून को एक 12 साल की किशोरी लापता हो गयी थी, जिसे 13 जून को पुलिस ने बरामद कर लिया था.

उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना के दौरान चार युवकों द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म किये जाने की बात सामने आई. जिस पर प्रथमदृष्टया आरोपी पाए गए राहुल कश्यप, संदीप पटवा व शुभम गुप्ता को आज गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार आरोपी बबलू सिंह तोमर की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

एसपी ने बताया कि राधा नगर पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक (एसआई) अमित सिंह को जांच में लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर जांच क्षेत्राधिकारी (सीओ) को सौंप दी गयी है.

पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है
बता दें कि शुक्रवार को खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 4 साल की मासूम बालिका के साथ रेप किया गया है. इस पूरे प्रकरण में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सूचना के बाद भी पीड़िता को सही समय से इलाज नहीं मिला. देर रात की घटना थी और सुबह जब पीड़िता की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो हाथ रिक्शे से पीड़िता के परिजन उसको अस्पताल लेकर गए. जबकि देर रात ही पुलिस को मामले की सूचना मिल चुकी थी. बाद में पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बहुत ही गरीब परिवार से यह बालिका है
घटना सुरियावा थाना इलाके की है. बताया जाता है कि एक 4 साल की मासूम बच्ची को उसके गांव का ही रहने वाला एक 30 वर्षीय युवक जबरन उठा ले गया और मासूम के साथ रेप किया गया है. मासूम के प्राइवेट पार्ट और होठ पर चोट के निशान हैं. बताया जाता है कि करीब 2:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस मौके पर भी गई थी लेकिन जानकारी के बाद भी पीड़िता को समय पर इलाज मुहैया नहीं कराया गया. बहुत ही गरीब परिवार से यह बालिका है.

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!