शादी से पहले दूल्हे को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी फरार

आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में सिरफिरे युवक ने शादी से एक दिन पहले युवती का फोटो सोशल मीडिया पर डालकर उससे शादी करने का दावा किया। युवती के परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी ने बारात लाने पर दूल्हे को भी जान से मारने की धमकी दी। दहशत में आए युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी घर से फरार हो गया। शादी समारोह में पुलिस तैनात की गई।

सोशल मीडिया पर डाला युवती का फोटो
मामला थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। युवती की शादी सोमवार को थी। रविवार को दूसरे मोहल्ले के एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया।

यह फोटो युवती का था। इसमें युवक भी साथ ही नजर आ रहा था। युवक ने फोटो के साथ लिखा है कि युवती की उससे शादी हो चुकी है। इसका पता चलने पर युवती के परिजनों ने विरोध किया तो युवक ने उन्हें धमकाया। बाद में दूल्हे को भी फोन कर शादी करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

सिरफिरे युवक की हरकत से डरे युवती के परिजनों ने रात में पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपी घर से भाग निकला। इस मामले में पीड़िता की मां ने तहरीर दी है। आशंका जताई है कि युवक ने युवती की फेसबुक आईडी से फोटो लेकर किसी तरह अपनी फोटो के साथ जोड़ा है। थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। शादी समारोह में भी पुलिस लगाई गई है।

error: Content is protected !!