बंगाल में जिन्होंने भाजपा को वोट दिए उन पर हो रहा है अत्याचार- स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा हमला बोला है. न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं न्यायालय के प्रति आभार व्यक्त करती हूं.

ये कहकर कि हम अपना धर्म बदलने को तैयार हैं. लेकिन, ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस हमें बख्श दे.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला जारी रखते हुए स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि बंगाल में महिलाओं (चाहे वो दलित महिला हो, आदिवासी हो) को घरों से उठाकर सार्वजनिक तौर पर उनके साथ हैवानियत किया जा रहा है. दरअसल, कलकत्ता हाई कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हिंसा की घटनाओं में मानव अधिकारों के उल्लंघन की जांच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को सौंपने संबंधी आदेश सोमवार को वापस लेने से इन्कार करते हुए इस बारे में राज्य सरकार का आवेदन खारिज कर दिया. कोर्ट ने मानवाधिकार आयोग को एक समिति गठित कर राज्य में चुनाव बाद हिंसा के दौरान कथित मानवाधिकार उल्लंघन की घटनाओं की जांच करने का आदेश दिया था.

भाजपा की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कोर्ट ने आज जो कुछ भी कहा है, वह बंगाल सरकार के लिए शर्म की बात है. उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव बाद जिन लोगों की हत्या की गई या जिन महिलाओं के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया है, उनकी गलती इतनी थी कि वे भारतीय जनता पार्टी के समर्थक थे और उन्होंने भाजपा को वोट दिया.

Get news delivered directly to your inbox.

Join 61,547 other subscribers

error: Content is protected !!