कांगड़ा में चोरों ने कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट ली 18 लाख की मशीनरी

उपमंडल नूरपुर में चोरों के हौंसले इतने बुलन्द हो चुके हैं कि वह बिना किसी खौफ के वारदतों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामले में चोरों ने अब नूरपुर में जलशक्ति विभाग के कर्मचारी को बंधक बनाकर पम्प हॉउस से लगभग 18 लाख की मशीने और उपकरण चुरा ले गए। मामले की जानकारी मिलते ही जलशक्ति विभाग के अधिकारी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का जायजा लिया। वहीं एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने भी घटनास्थल का दौरा कर सारी स्थिति का जायजा लिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जानकारी अनुसार नूरपुर के औन्द स्थित जलशक्ति विभाग के पम्प हाउस जिस से कि नूरपुर शहर को जलापूर्ति की जाती है, पर तैनात कर्मचारी रमन कुमार को गत रात्रि लगभग 10 से 12 अज्ञात लोगों द्वारा बंधक बना कर लघभग 18 लाख की मशीनरी पर हाथ साफ कर दिया। 

चोरों ने रमन कुमार के हाथ पैर बांध कर उसे साथ लगते कमरे में बंद कर दिया और पम्प हाउस से लाखों रुपए की मशीने चुराकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर दो वाहनों में सवार होकर आए थे। वहीं इस बात की सूचना मिलते ही जलशक्ति विभाग के अधिकारी और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर उक्त पम्प  हाउस से 150 हॉर्स पॉवर की एक मोटर, 120 हॉर्स पावर की 1 मोटर, सर्विस पंप, एक छोटी मोटर, 2 सलूस बॉल और तांबे की तार चुरा कर ले गए हैं, जिसके कीमत लगभग 18 लाख रूपये आंकी जा रही है।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और बंधक बनाए गए कर्मचारी से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे।

error: Content is protected !!