सगाई समारोह में रोटी में थूक लगा रहा था युवक, बच्चे ने बनाया वीडियो और…

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में बीते 1 साल में थूक लगाकर रोटी बनाने का अब दूसरा मामला सामने आया है।

यहाँ हर थोड़े समय बाद ऐसे मामले सामने आने से पुलिस भी परेशान है। हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि कंकरखेड़ा क्षेत्र में आयोजित एक सगाई समारोह में एक युवक रोटी पर थूक लगाकर समारोह में आए लोगों को दे रहा रहा था। इस बीच एक बच्चे ने इसका वीडियो बना लिया और बच्चे ने वीडियो परिवार वालों को दिखाया।

उसके बाद परिजनों ने आरोपी को बुलाकर पुलिस को सौंप दिया है। इस मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले को मेरठ जिले में कंकरखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है फिलहाल मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में हुई सगाई समारोह का बताया जा रहा है। यहाँ समारोह में तंदूर पर एक युवक रोटी बना रहा था। अब उसी युवक पर लोगों का आरोप है कि यह युवक रोटी बनाने के दौरान उस पर थूक रहा था। बच्चे के आरोपी का वीडियो बनाने के बाद वीडियो परिजनों ने देखा और ठेकेदार को फोन कर आरोपी को बुलाने को कहा।

उसके बाद जब आरोपी युवक और ठेकेदार पहुंचे तो परिवार वालों ने पुलिस को घटना की सूचना देकर कार्यक्रम स्थल पर बुला लिया। अब इस समय पुलिस आरोपी युवक को लेकर थाने आई है और थाना प्रभारी का कहना है कि, ‘आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’

Please Share this news:
error: Content is protected !!