Treading News

पत्नी ने प्रेमी के बहकावे में आकर आंगन में सो रहे पति का प्राइवेट पार्ट कटा, पत्नी गिरफ्तार

पलामूः पहले इंजेक्शन लगाया उसके बाद ब्लेड से पति के प्राइवेट पार्ट को काट (cut off private part of husband) डाला. यह सारा कुछ उसने अपने प्रेमी बहकावे में किया. पूरे मामले में पुलिस द्व्रारा आरोपी पत्नी गिरफ्तार (wife arrested for cut off private part) कर ली गयी है. प्राइवेट पार्ट काटे गए पति सूरज भुईयां का इलाज MMCH में चल रहा है. सूरज भुईयां पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र के नावाडीह का रहने वाला है. सूरज भुइयां छत्तीसगढ़ में एक शादी समारोह से भाग लेकर वापस लौटा था और घर के आंगन में सो रहा था, इसी क्रम में उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया था.

प्रेम प्रसंग के मामले में एक पत्नी ने प्रेमी के बहकावे में आकर जघन्य कदम उठाया है. रामगढ़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन राय ने बताया कि पत्नी ने ही नहीं घटना को अंजाम दिया है, पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह सारा कुछ पत्नी ने अपने प्रेमी के बहकावे में किया है. पुलिस मामले में अन्य बिंदुओं पर भी अनुसंधान कर रही है. मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन से भी अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है.

प्राइवेट पार्ट काटने के बाद पत्नी ने ही मचाया था शोरः पीड़ित सूरज भुइयां के भाई ने बताया कि उनकी भाभी मनिता देवी छत पर सो रही थी. उन्होंने शोर मचा कर पूरे परिजनों को बताया कि उनके भाई का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया है और खून निकल रहा है. उसने बताया कि भाभी छत पर सोई हुई थी और पायल खोलकर वह नीचे उतरी और घटना को अंजाम दिया. उसने बताया कि काटने से पहले इंजेक्शन भी दिया गया है मौके से सिरिंज का निडिल भी बरामद हुआ है. सूरज की शादी एक वर्ष पहले रंका के चुटरू के मनिता देवी के साथ हुई थी. भाई ने बताया कि मनिता देवी का चुटरू गांव के ही एक युवक का शादी से पहले से प्रेम संबंध था.

Comments: