कॉलेज के नाम पर सेक्स रैकेट चला रहा था शिक्षक, नशीली दवा खिला कर करता था यौन शोषण

उत्तर प्रदेश से एक जिहादी शिक्षक की जिहादी करतूत का भंडाफोड़ हुआ है। आलम खान जो गणित का शिक्षक था छात्रों के भविष्य की उसके ऊपर जिम्मेदारी थी लोग उसके ऊपर भरोसा करते थे लेकिन वो उंदर से हैवान था।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) के एक महिला कॉलेज में गणित पढ़ाने वाले प्रोफेसर द्वारा सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाने का मामला सामने आया है। एक छात्रा ने पुलिस को प्रोफेसर की करतूत की जानकारी दी। भेद खुलने के बाद प्रोफेसर फरार हो गया है।

जिले के महिला महाविद्यालय की बीएससी की छात्रा ने एसपी को शिकायत पत्र देकर कहा है कि विद्यालय के गणित के टीचर कामरान आलम खान एक अय्याश किस्म का व्यक्ति है। जिसका व्यवहार ठीक नहीं है। आरोप है कि टीचर महाविद्यालय में भोली भाली लड़कियों को बहला-फुसलाकर कर धूम्रपान, नशीले पदार्थों का उपयोग करने का दबाव बनाता है। छात्राओं को टीचर द्वारा अश्लील बुक्स, सेक्सुल टॉयज देकर अश्लीलता पर मजबूर किया जाता है।

छात्राओं को कामरान निजी आवास बड़ा खुदागंज पेंटेकोस्टल चर्च के सामने बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को मजबूर करता है और महाविद्यालय की काफी लड़कियों के साथ गलत संबंध भी बना चुका है। शिकायत करने वाली छात्रा ने बताया कि उसे आरोपी ने जालसाजी से अपने घर बुलाकर, डरा धमकाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए और कहा कि उसको काला जादू आता है, वह लोगों का दिमाग कंट्रोल कर लेता है। जिससे छात्रा डर गई और कहीं जिक्र नहीं किया। छात्रा की मानें तो आरोपी ने मुंह खोलने पर महाविद्यालय प्रबंधक दिनेश चंद्र शर्मा से घनिष्ठता बताकर उसे कॉलेज से निकलवाने की धमकी भी दी।

पुलिस से शिकायत करने वाली छात्रा का आरोप है कि आरोपी टीचर ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि उसकी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से कांटेक्ट हैं और वह कहीं से भी उठवा सकती है। छात्रा को यह धमकी दी गई कि उसके परिवार के साथ कुछ भी करवा सकता है। आरोप है कि विद्यालय की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही हैं और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है। महाविद्यालय के प्रिंसिपल से भी कामरान के मिले होने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि उनकी शह पर महाविद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है। छात्रा ने कहा कि वह डरी हुई है और उसके परिवार के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर विद्यालय में हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने की मांग की है।

पीड़िता के मुताबिक कॉलेज की कुछ लड़कियां उसका साथ दे रही है और वह उनसे जो चाहता है, अपने पक्ष में करवा लेता है। उक्त छात्राएं प्रोफेसर का हर गलत काम में साथ देती हैं। जिस कारण कोई छात्रा उत्पीड़न की शिकायत करने का साहस नहीं उठा पाती हैं। आरोप है कि उनकी शह पर विद्यालय में सेक्स रैकेट चल रहा है।

एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है। छात्रा की तहरीर पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का साथ देने वालों के खिलाफ भी जांच की जा रही है। सीओ सिटी और कोतवाल खुद पूरे प्रकरण की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!